Bihar News-डेढ़ करोड़ रुपए का गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

Shri Mi

Bihar News-गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में उत्पाद विभाग की एक टीम ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश की सीमा के बलथरी चेक पोस्ट पर एक कंटेनर से डेढ़ करोड़ रुपए मूल्य का गांजा (मादक पदार्थ) जब्त किया। इस मामले में पंजाब के रहने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Bihar News-गोपालगंज जिले के उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार ने आईएएनएस को बताया कि होली और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यूपी से सटे सभी सीमाओं पर विभाग द्वारा तलाशी अभियान चला रही है।

इसी क्रम में गुरुवार की सुबह उत्पाद विभाग की टीम कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास वाहनों की सघन जांच कर रही थी, इसमें ट्रकों की जांच के दौरान 2 क्विंटल 89 किलोग्राम गांजा लदा एक कंटेनर पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनकी पहचान गोविंद गढ़, लुधियाना निवासी मलविंदर सिंह और बाबा दीपसिंह नगर, शिमलापुरी, लुधियाना निवासी गुरुनाम सिंह के रूप में हुई है।

Bihar News-पुलिस दोनों तस्करों से पुलिस पूछताछ कर उनके गिरोह का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पूछताछ के दौरान पता चला कि यह मादक पदार्थ गोरखपुर से मोतिहारी भेजा जा रहा था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close