इंडिया वाल

Bihar News- जांच के दौरान कार से भारी मात्रा में कैश बरामद

Bihar News-बिहार के कैमूर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक कार से 14 लाख रुपए से ज्यादा के करेंसी नोट बरामद किए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Bihar News-लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार के कैमूर जिले में अलग-अलग जगहों पर चेकिंग पॉइंट बनाए गए हैं। इन चेकिंग प्वाइंट से गुजरने वाले सभी दोपहिया, चारपहिया और बड़े वाहनों की तलाशी ली जा रही है। इसी क्रम में एक कार की कैमूर पुलिस ने भारी मात्रा में कैश बरामद किया है। सूचना मिलने के बाद भभुआ एसडीएम और एसडीपीओ भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

Bihar News-भभुआ एसडीएम विजय कुमार ने बताया कि सोनहन थाना क्षेत्र अंतर्गत अकोढ़ी चेक पोस्ट पर वाहनों की रेगुलर चेकिंग की जा रही है।

इसी क्रम में यहां पर नियुक्त दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी ने एक लाल रंग की ऑल्टो कार से 14 लाख 6 हजार 4 सौ रुपए बरामद किए। कार से कैश बरामद होने की सूचना पाकर हम लोग मौके पर पहुंचे, इसके बाद हमने चुनाव आयोग के पोर्टल पर इस संबंध में एंट्री करवाई है और पंचनामा बनाकर आगे की कार्रवाई कर रहे हैं।

Bihar News-भभुआ एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने बताया कि सोनहन थाना क्षेत्र अंतर्गत अकोढ़ी नहर अंतर्गत एक एसएसटी पॉइंट है। यहां पर चेकिंग के दौरान एक लाल कलर की ऑल्टो कार जिसका नंबर BR24M2681 है, उसकी जब जांच की गई तो गाड़ी में काले रंग के बैग में रखा कैश बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि कार के मालिक का नाम अजय कुमार चौधरी है। वह कुदरा का रहने वाला है और भभुआ की तरफ जा रहा था।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close