Bihar News- Rahul Gandhi के पहुंचते ही मंच धंसा, सभी ने एक-दूसरे को संभाला

Bihar News- कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सोमवार को बिहार में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं। राहुल गांधी पाटलिपुत्र क्षेत्र के अंतर्गत पालीगंज में रैली को संबोधित करने के लिए जैसे ही मंच पर पहुंचे, मंच हल्का सा धंस गया। हालांकि, इस घटना में किसी को चोट नहीं आई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

दरअसल, जिस वक्त राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मंच पर पहुंचे, उसी वक्त मंच टूट गया और एक हिस्सा थोड़ा नीचे चला गया। यह रैली पालीगंज स्थित कृषि फार्म में आयोजित की गई थी। कार्यक्रम में राजद नेता तेजस्वी यादव, विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी और भाकपा माले के नेता दीपांकर भट्टाचार्य भी मौजूद थे। इस दौरान राहुल गांधी को पाटलिपुत्र से राजद की प्रत्याशी मीसा भारती ने हाथ पकड़कर संभाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसके बाद सभी नेताओं ने रैली को संबोधित किया। इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पटना साहिब के प्रत्याशी अंशुल अविजित के समर्थन में एक रैली को संबोधित कर चुके थे। इसके बाद वे यहां पहुंचे थे। राहुल गांधी यहां के बाद आरा के जगदीशपुर जाएंगे, जहां वे भाकपा माले के प्रत्याशी सुदामा प्रसाद के समर्थन में एक रैली को संबोधित करेंगे।

पाटलिपुत्र में एक जून को मतदान होना है। यहां राजद प्रत्याशी मीसा भारती का मुकाबला भाजपा के राम कृपाल यादव से है। पिछले चुनाव में भी मीसा भारती मैदान में उतरी थी। हालांकि, उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close