दर्दनाक सड़क हादसा:अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार बुजुर्ग और पोते की मौके पर ही मौत,एक व्यक्ति घायल

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)/विजयनगर पुलिस चौकी अंतर्गत लावा मोड़ पर आज शाम करीब 5 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया इस घटना में बुजुर्ग और उनके पोते की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हैं उन्हें इलाज के लिए रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां इलाज चल रहा है मृतक रामसेवक सिंह और पोते देव प्रकाश का शव पोस्टमार्टम कराने के लिए रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. टक्कर मारने के बाद वाहन चालक अपने वाहन को भगाते हुए मौके से फरार हो गया.

रामानुजगंज वाड्रफनगर मुख्य मार्ग पर लावा मोड़ के नजदीक आज शाम तेज रफ्तार में जा रहे अज्ञात वाहन ने पल्सर बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार तीन लोगों में से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मृतक रामसेवक सिंह अपने बेटे और पोते के बाइक से साथ ग्राम चुमरा से बगरा जा रहा थे उसी दौरान यह हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों और गांव के लोगों में शोक का माहौल है.

टक्कर मारकर ट्रक चालक फरार

तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारने के बाद मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *