फ्लाईबिग एयरलाइंस का आश्वासन-बिलासपुर से फ्लाइट शुरू करेंगे,संघर्ष समिति ने सांसद विवेक तंखा के साथ की मुलाकात

जबलपुर।हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य सभा सांसद विवेक तनखा के साथ जबलपुर मे फ्लाई बिग एयर लाइंस के सीएमडी संजय मंडविया के साथ मुलाकात कर उन्हें बिलासपुर से भी फ्लाइट चालू करने का अनुरोध किया. संजय मंडविया ने प्रतिनिधिमंडल को भरोसा दिलाया कि शीघ्र ही बिलासपुर से फ्लाइट प्रारम्भ करेगे। गौरतलब है कि शासकीय स्तर पर सार्थक प्रयास न होता देख संघर्ष समिति ने निजी एयर लाइन्स कंपनियों से संपर्क करना प्रारम्भ कर दीया है आज इस कड़ी में विवेक तनखा के बुलावे पर मनोज तिवारी, कमल सिंह ठाकुर, केशव गोरख, मनोज श्रीवास, सुदीप श्रीवास्तव का एक 5 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल कल रात ही जबलपुर आ गया था।आज सुबह जबलपुर हवाई अड्डे पर फ्लाई बिग एयर लाइंस के सीएमडी संजय मंडविया ओर उनके वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष बिलासपुर के व्यबसायिक प्रशासनिक शैक्षणिक ओर पर्यटन के महत्व को रेखांकित किया गया ।

बिलासपुर से दिल्ली एवम अन्य महानगरों तक उड़ान प्रारम्भ होने पर उसकी सफलता का भरोसा दिलाया गया। विवेक तनखा और मध्य प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट ने भी बिलासपुर को जबलपुर व अन्य महा नगरों से जोड़े जाने की वक़ालत की ।विस्तृत चर्चा के बाद फ्लाईबिग के सीएमडी संजय मंडविया ने बतलाया कि फिलहाल उनके पास 2 ATR 600 72 सीटर विमान है.जो कि जल्दी ही 5 ही जायगे।

शीघ्र ही हम बिलासपुर दिल्ली बिलासपुर जबलपुर मार्गो पर उड़ान प्रारम्भ करने को तैयार है। श्री मंडविया ने केंद्र सरकार से विभिन्न अनुमतियां दिलाने में राज्य सरकार से समन्वय एवम सहयोग की जरूरत बतलाई । शीघ्र ही इस हेतु विवेक तनखा ,समिति सद्स्य व फ्लाई बिग के सीएमडी मंडविया छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *