22वी राज्य स्तरीय शालेय खेल प्रतियोगिता का बिलासपुर बना सिरमौर

22 वी राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता में बिलासपुर के खिलाड़ियों ने अपना परचम लहराया है । राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता में बिलासपुर के स्कूली खिलाड़ियों ने इतना शानदार प्रदर्शन किया है कि अधिकांश खेलो में बिलासपुर के खिलाड़ियों ने ही प्रथम स्थान हासिल करके विजेता की ट्रॉफी अपने नाम की है ।

फ्लोरबॉल अंडर 17 बालक वर्ग में बिलासपुर प्रथम, दुर्ग द्वितीय और सरगुजा तृतीय स्थान पर रहा ।फ्लोरबॉल अंडर 17 बालिका वर्ग में सरगुजा प्रथम, बिलासपुर द्वितीय और रायपुर तृतीय स्थान पर रहा ।

फ्लोरबॉल अंडर 19 बालक वर्ग में बिलासपुर प्रथम, दुर्ग द्वितीय और सरगुजा तृतीय स्थान पर रहा ।
फ्लोरबॉल अंडर 19 बालिका वर्ग में सरगुजा प्रथम, बिलासपुर द्वितीय और रायपुर तृतीय स्थान पर रहा ।

बेसबॉल बालक 14 वर्ष वर्ग में बिलासपुर प्रथम , बस्तर द्वितीय और रायपुर तृतीय स्थान पर रहा वहीं 14 वर्ष बालिका वर्ग में बिलासपुर प्रथम , बस्तर द्वितीय और दुर्ग तृतीय स्थान पर रहा । बेसबॉल बालक 19 वर्ग में बिलासपुर प्रथम , बस्तर द्वितीय और दुर्ग तृतीय स्थान पर रहा बालिका वर्ग में बिलासपुर प्रथम दुर्ग द्वितीय और बस्तर तृतीय स्थान पर रहा ।

कबड्डी 17 वर्षीय बालक में बिलासपुर विजेता और उपविजेता दुर्ग रहा वहीं बस्तर ने तीसरा और रायपुर ने चौथा स्थान हासिल किया ।हॉकी बालिका वर्ग में बिलासपुर विजेता रहा वहीं उपविजेता की खिताब सरगुजा ने हासिल की और दुर्ग तृतीय स्थान में रहा तथा बालक वर्ग में बिलासपुर विजेता बना और वही दुर्ग उपविजेता रहा ।

कराते वर्षीय बालक के 20 किलो वर्ग में लव अग्रवाल प्रथम स्थान पर , 35 किलो वर्ग में अशीवीर सिंह प्रथम स्थान पर , और 45 किलो वर्ग में मोहम्मद रिजवान अली प्रथम रहे।बालिका 17 वर्ष के 36 किलोग्राम वर्ग में खुशबू रजक प्रथम और 60 किलोग्राम वर्ग में याशीता कश्यप प्रथम रही , 64 किलो वर्ग में मानसी साहू प्रथम रही ।

बालिका 19 वर्ष के 40 किलोग्राम वर्ग में ज्योति यादव , 52 किलो वर्ग में स्नेहा सोनी, 56 किलोग्राम वर्ग में मधु श्रीवास, 60 किलोग्राम में अनामिका भोसले और 68 किलोग्राम में नरगिस मनहर प्रथम रही ।

क्रिकेट 14 वर्ष बालक में प्रथम स्थान बिलासपुर संभाग ने हासिल किया है वहीं द्वितीय स्थान दुर्ग संभाग ने तो रायपुर संभाग तृतीय स्थान पर रहा ।आज दो मैच खेले गए पहला मैच राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में बिलासपुर संभाग और रायपुर संभाग का हुआ जिसमें रायपुर संभाग ने 124 रन बनाए बिलासपुर संभाग की ओर से आरव राय ने 3 विकेट प्राप्त किया लक्ष्य का पीछा करते हुए बिलासपुर ने यह मैच 7 विकेट से जीत लिया इस मैच में आर्यन सिंह ने 46 और पीयूष चंद्र ने 40 रन नाबाद बनाएं प्रतियोगिता में विजेता बिलासपुर रही उपविजेता दुर्ग रही और तृतीय स्थान पर रायपुर संभाग रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *