बिलासपुर हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति सोमवार को कलेक्टर से करेगी मुलाकात,इन मांगों को लेकर सौपेगी ज्ञापन

बिलासपुर। हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति का महा धरना आंदोलन रविवार को भी जारी रहा। सभा में समिति के सदस्य सुदीप श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार 25 जुलाई को कलेक्टर के द्वारा हवाई सुविधा समिति के सदस्यों से मिलने का समय 12 बजे तय किया गया है। समिति के द्वारा कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा जाएगा।जिसमें एयरपोर्ट में चल रहे काम या जो काम होने हैं उसे जल्द से जल्द कराने की मांग समिति रखेगी। साथ ही कलेक्टर से नई टर्मिनल बिल्डिंग का काम जल्दी कराने निवेदन भी किया जावेगा। यदि उसका टेंडर अभी तक नहीं लगा है तो जल्द से जल्द लगवाने का आग्रह होगा। वर्तमान में 1 साल से इसके कंसलटेंट के पास ड्राइंग डिजाइन का कार्य लंबित है और किसी ने भी इसे जल्द कराने का कोई प्रयास नहीं किया है।

अगर 7 करोड रुपए की नई टर्मिनल बिल्डिंग बन जाती है तो आज तक बिलासा एयरपोर्ट पर जो भी बुनियादी सुविधाओं की कमी है।वह हल हो जाएगी।सभा को संबोधित करते हुए महेश दुबे ने कहा कि राज्य सरकार या केंद्र सरकार के तरफ से जो भी देरी हो रही है उसे जल्द दूर करना चाहिए। ताकि जल्द से जल्द बिलासपुर जिले को ही नहीं कोरबा ,रायगढ़, अंबिकापुर, जांजगीर,जशपुर तथा गौरेला पेंड्रा मरवाही में रहने वाले नागरिकों को इसका फायदा मिल सके।बिलासपुर एयरपोर्ट का विकास अत्यंत धीमी गति से हो रहा है। ना जाने इसमें क्या तकलीफ है आ रही है उसे जल्द से जल्द दूर करना चाहिए।

आज के महा धरने में बद्री यादव, देवेंद्र सिंह ठाकुर, कमल सिंह ठाकुर ,मनोज श्रीवास, केशव गोरख ,राकेश शर्मा ,मनोज तिवारी ,दीपक कश्यप, अनिल गुलहरे, नवीन वर्मा, समीर अहमद, अकील अली ,शाहबाज अली ,यतीश गोयल, किशोरीलाल संतोष पीपलवा और सुदीप श्रीवास्तव आदि सदस्य शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *