बिलासपुरिया जॉयदीप की शार्ट फिल्म को कोलकाता फिल्म फेस्टीवल में मिला अवार्ड

IMG-20170918-WA0072बिलासपुर । कोलकाता में हुए Nez International Film Festival  में बिलासपुर  के मूल निवासी जॉय दीप राय चौधरी की लघु फिल्म  THE NOTE को स्पेशल मेंशन अवार्ड मिला है। यह उनकी पहली फिल्म है।जॉय दीप राय चौधरी का जन्म बिलासपुर के क्रांंतिनगर में हुआ और उनकी स्कूल शिक्षा बिलासपुर में ही हुई। बाद में उन्होने बीआीटी भिलाई से डिग्री ली। इस समय वे बैंगलुरू में नौकरी कर रहे हैं औऱ साथ ही फिल्म के क्षेत्र में भी काम कर रहे हैं। THE NOTE उनकी पहली फिल्म है । जिसे उन्होने अपनी खुद की कम्पनी अलार्म क्लॉक इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                  cgwall.com से बातचीत के दौरान जॉयदीप ने बताया कि उनकी फिल्म को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल में स्पेशल मेंशन अवार्ड मिला है। यह एक शार्ट फिल्म है। पन्द्रह मिनट की इस शार्ट फिल्म में एक पति-पत्नी की कहानी है। जिसमें से एक की मौत हो जाती है। उन्होने बताया कि उनकी फिल्म का चयन ट्विन लॉयन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल के लिए भी हुआ है। जिसका आयोजन मुंबई में होने जा रहा है। उन्होने यह भी बताया कि वे एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं। जो करीब 25 से 30 मिनट की होगी।उन्होने बताया कि कोलकाता फिल्म फेस्टीवल में छत्तीसगढ़ की एक और फिल्म भूलन को भी सराहा गया।

                                        जॉयदीप राय चौधरी की जिस फिल्म को कोलकाता में अवार्ड मिला है , उसे सोशल मीडिया youtube  पर देखा जा सकता है। अपने पाठकों की सहूलियत के लिए हम इसकी लिंक नीचे दे रहे हैंः-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *