बिल्हा सामुहिक बलात्कार के आरोपी पकड़ाए..2 नाबालिग समेत सात गिरफ्तार..न्यायालय में पेश

बिलासपुर—- बिल्हा पुलिस ने 2 घंटे के अन्दर सभी सात बलात्कारियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल है। सभी को कोर्ट के हवाले किया गया है।

                 बिल्हा पुलिस के अनुसार 15 जुलाई की रात्रि को पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाना पहुंची। पीडिता ने लिखित शिकायत कर बताया कि 15 जुलाई की दोपहर को गांव से अपने बहन के घर मंगला जा रही थी। इसी दौरान पुन सातो आरोपी गंदी नीयत से छेड़छाड़ और पीछा किया। पुसनहा नरवा के पास पुनीत , देवकुमार, पवन,प्रदीप, सुखनन्दन, प्रवीण समेत दो नाबालिगों ने पकड लिया।

                   पीड़िता ने बताया कि झाड़ी में ले जाकर पवन, पुनीत और देवकुमार ने जबरदस्ती कपडे  उतार दिए। पुनीत ने बलात्कार किया। इस दौरान पवन और देवकुमार हाथ पैर पकड़ कर रखा। प्रदीप, सुखनन्दन और दो लड़के खड़े होकर देख रहे थे। इसी दौरान मौका पाकर किसी तरह जान बचाकर घर पहुंची। 

                        शिकायत की जानकारी आलाधिकारियों को दी गयी। पुलिस कप्तान के निर्देश पर टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू हुई। सभी आरोपियों को योजनाबद्ध तरीके से घेराबन्दी कर पक़डा गया। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(डी) के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपियों को कोर्ट के हवाले किया गया है।

Tags:,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *