मेरा बिलासपुर

छत्तीसगढ़ से किए वादे पूरे किए नहीं और भूपेश हिमाचल में झूठ का आँचल लहरा आये- भाजपा

रायपुर। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता व विधायक रंजना साहू ने कहा है कि सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की जनता से किये वादे पूरे करने की बजाय उनसे पल्ला झाड़ लिया है और हद तो यह है कि हिमाचल में झूठ का आँचल लहरा आये। साहू ने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता के हर वर्ग को हसीन सपने दिखाए और सत्ता हासिल करने के बाद हर वर्ग को धोखा दिया। युवाओं को रोजगार देने,बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। इसे पूरा करने की बजाय अब वादे से ही मुकर रहे हैं। शराबबंदी  का वादा कर छत्तीसगढ़ को शराब में डुबो दिया। कर्ज माफ के वादे पर किसानों से भी छल कपट किया। हर जिले में फूड प्रोसेसिंग प्लांट लगाने वाले थे, पता नहीं कहां लगाया। अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का वादा किया था। क्या हुआ? ऐसा कोई वादा नहीं है, जिसे भूपेश बघेल ने पूरा किया हो।

साहू ने कहा कि भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की जनता को चेहरा दिखाने की स्थिति में नहीं हैं। उनके ही मंत्री उनका पर्दाफाश कर रहे हैं। हड़ताली कर्मचारियों को सरकार की औकात बता रहे हैं। ऐसे सीएम,वे हिमाचल में किस नैतिकता से गारंटी दे रहे हैं?रंजना साहू ने कहा किभूपेश बघेल को  यूपी ने  बैरंग वापस भेज दिया है। अब हिमाचल से भी खाली हाथ लौटकर बघेल घर को आएंगे और 16 लाख गरीबों का घर छीनने वाले अगले साल यहां भी बेघर हो जाएंगे।

बघेल बताएं कि घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली, 18 से 60 साल की महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह, 5 लाख युवाओं को रोजगार, फलों के दाम तय करने का अधिकार बागवानों को देने का वादा किस भरोसे पर कर रहे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS