इंडिया वाल

पांच चरण के चुनाव में ही भाजपा पार कर चुकी है इतनी सीटें-Amit Shah

बलिया/गृहमंत्री Amit Shah ने सोमवार को दावा किया कि पांच चरणों के चुनाव में ही भारतीय जनता पार्टी 310 सीटें पार कर सरकार बना चुकी है और कांग्रेस 40 तो सपा 4 से भी कम सीटों में सिमट जाएगी।
जिले के बेल्थरा स्थित हल्दी-रामपुर में सोमवार को पहुंचकर गृह मंत्री अमित शाह ने सलेमपुर लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस दौरान विपक्ष के मुस्लिमों को धर्म के आधार पर आरक्षण देने के दावे पर निशाना साधते हुए Amit Shah ने कहा कि ये राहुल बाबा और अखिलेश झूठ फैला रहे हैं कि अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो आरक्षण को समाप्त पर देंगे। पर नरेंद्र मोदी के रहते, एस सी, एस टी और पिछड़े वर्ग का आरक्षण कोई समाप्त नहीं कर सकता।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और सपा मुखिया अखिलेश यादव मुस्लिम आरक्षण पिछड़े वर्ग का काटकर देने वाले हैं लेकिन जबतक एक भी सांसद भारतीय जनता पार्टी का संसद में है तब-तक मुसलमानों को धर्म के नाम पर आरक्षण कोई नहीं दिला सकता है।वहीं 5 चरणों के चुनाव परिणामों को लेकर उन्होंने कहा कि छह चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है

पांच चरणों के चुनाव का परिणाम मुझे मालूम है। उन्होंने दावा किया कि पांच चरणों के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 310 सीटें पार कर सरकार बना चुकी है। यह छठा और सातवां चरण 400 पर करने का है। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 400 सीटें पार करने वाली है और कांग्रेस महज 40 सीटों में ही सिमटने वाली है । सपा और अखिलेश यादव को चार सीटें भी नहीं मिल पाएगी।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close