मेरा बिलासपुर

अमर, धरम, अरूम साव समेत भाजपा नेताओं का दावा…जनता ने लगाया विकास पर मुहर..मोदी तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री

बिलासपुर—लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित हो चुके हैं। भाजपा नेताओंका दावा है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। NDA को जनता ने बड़ा जनाधार दिया है। प्रेस नोट जारी कर भाजपा के दिग्गज नेताओं ने गठबंधन की जीत पर अपनी खुशी वाला प्रतिक्रिया जाहिर किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

        अमर अग्रवाल ने विशेष रूप से बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा यहाँ जीत की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा, “बिलासपुर लोकसभा की जीत में बिलासपुर नगर विधानसभा की जनता का आशीर्वाद ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। अकेले इस विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को 50,000 से अधिक की लीड प्राप्त हुई है। इसके लिए मैं अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।”

            उन्होंने आगे कहा, “बिलासपुर की जनता ने हमें जो समर्थन और आशीर्वाद दिया है, उसके लिए मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूँ। यह जीत आपकी ही है और हम इस विश्वास को बनाए रखते हुए आपके विकास और कल्याण के लिए निरंतर कार्य करते रहेंगे।” आने वाले समय में भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ और बिलासपुर के विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता को और भी सुदृढ़ करेगी और जनता के विश्वास पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेगी।

गठबंधन की जीत पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि देश की जनता ने तीसरी बार मोदी जी भाजपा और एन डी ए गठबंधन को लगातार सरकार चलाने के बाद जनादेश दिया है यह बड़ी बात है जिस प्रकार श्री नरेंद्र मोदी जी देश की दशा और दिशा बदली इसमें जनता ने अपना मुहर लगाया है और छत्तीसगढ़ में भी जो जनादेश मिला है मोदी जी के दस वर्षों के कार्य और प्रदेश भाजपा सरकार के चार महीनों की उपलब्धियों पर प्रदेश की जनता ने अपना विश्वास जताया है अब छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार लोगो की आकांक्षाओं पर खरा उतरेगी हितग्राही मूलक योजनाओं और विकास को गति मिलेगी।

पूर्व मंत्री और नगर विधायक अमर अग्रवाल ने गठनबंधन की जीत पर कहा कि बिलासपुर की जनता ने हमें जो समर्थन और आशीर्वाद दिया है।  उसके लिए मैं तहे दिल से आभारी हूं। यह जीत भाजपा प्रत्याशी की ही नहीं बल्कि बिलासपुर और देश की जनता की जीत है। जनता ने हम पर विश्वास जाहिर किया है।  विकास और कल्याण के लिए निरंतर किया जाएगा। आने वाले समय में भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ और बिलासपुर के विकास के लिए हमारी प्रतिबद्धता कायम है। जनता के विश्वास पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक ने कहा कि भाजपा को प्रदेश को जनता का  आशीर्वाद मिला है ।ग्यारह में दस सीट जीत कर आई है। कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनी।  हमने अपने सभी वायदों को पूरा किया है। जनता ने अपना विश्वास जताते हुए भाजपा को प्रदेश में प्रचंड बहुमत जिताया है। मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे है।

बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने कहा कि जनता जनार्दन ने एनडीए को अपना आशीर्वाद दिया है। बिलासपुर की जीत बिलासपुर में होने वाले भाजपा के प्रति विश्वास को और भी मजबूत किया है। जनता ने मोदी जी विजन और विष्णुदेव साय सरकार की सुशासन पर अपना मुहर लगाया है। इस जीत से  बिलासपुर सहित छत्तीसगढ़ की दशा और दिशा को गति मिलेगी।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी ने लोकसभा चुनाव में जीत के लिए मोदी को श्रेय दिया है। उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ में मोदी की गारंटी और विष्णुदेव साय के सुशासन पर प्रदेश की जनता ने भरोसा जताया है। ग्यारह में दस सीटों का आशीर्वाद दिया है। प्रदेश की जनता धन्यवाद की पात्र हैं।

बेलतरा पूर्व विधायक रजनीश सिंह ने एन डी ए की जो शानदार जीत पर खुशी जाहिर किया है। उन्होने इसके लिए मैं देश की जनता का आभार व्यक्त किया। रजनीश सिंह ने बताया कि छत्तीसगढ़ की जनता ने मोदी गारंटी और विष्णुदेव साय सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पर मुहर लगाया है। आज भाजपा को दस सीटों पर जीत मिली है।  देश एक बार फिर मोदी के नेतृत्व में विकास की पटरी पर आगे बढ़ने को तैयार है।

पूर्व सांसद लखनलाल साहू ने कहा कि मोदी  को तीसरी बार जनता ने चुना है। जनता ने दस वर्षों के उपलब्धियों पर मुहर लगाई है। तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का इतिहास नरेंद्र मोदी के नाम पर दर्ज होगा। छत्तीसगढ़ में भी भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है ।

भाजपा जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत ने भारतीय जनता पार्टी की एतिहासिक जीत पर खुशी जाहिर किया है। कुमावत ने बताया कि देश की जनता ने दस वर्षों से सुशासन और विकसित भारत की संकल्पना को जनादेश दिया है। मोदी ने सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास मंत्र के साथ भारत  की गरिमा को शीर्ष पर  स्थापित किया है। यही कारण है कि जनता ने तीसरी बार मोदी को आशीर्वाद दिया है।

                   

Back to top button
close