इंडिया वाल

9 को CG आएंगे JP Nadda,पूर्व नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा–2023 में कांग्रेस की…….

रायपुर. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 9 सितंबर को छत्तीसगढ़ आएंगे, वे बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. साथ ही संगठन के कामकाज की समीक्षा करेंगे. मिशन 2023 की रणनीति पर भी चर्चा की जाएगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आरएसएस की समन्वय बैठक में भी शामिल होंगे.भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में 40 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं को जुटाने की तैयारी चल रही. पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं, जिनका भव्य स्वागत करने की तैयारी की जा रही. राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर कांग्रेस ने जो तंज कसा है उस पर कौशिक ने कहा, सीखने के लिए छग आने की आवश्यकता नहीं है. जिस प्रकार कांग्रेस सरकार चल रही है, उनकी आर्थिक माली हालत पूरा देश देख रहा है. राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस की आज क्षेत्रीय पार्टी से बदतर स्थिति हो गई है.

कौशिक ने कहा, अधिकांश बडे प्रदेशों में कांग्रेस मुख्य मुकाबले में नहीं है. कहीं तीसरे और चौथे नंबर पर हैं और क्षेत्रीय दलों के साथ मजबूरी में समझौता कर रहे. कांग्रेस लगभग सीमट गई है. राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने से कार्यकर्ताओं को उर्जा मिलेगी और 2023 में कांग्रेस की विदाई तय है, इस बात से कांग्रेसी विचलित हैं.

7th Pay Commission : इन कर्मचारियों के महंगाई भत्ते (Dearness Allowance) में हो सकती है बढ़ोतरी,सरकार ले सकती है बड़ा फैसला
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS