CG-BJP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति फेल

रायपुर- भारतीय जनता पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. इस प्रेस वार्ता को भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, नवीन मार्कण्डेय संबोधित किया. भाजपा ने प्रेस वार्ता आयोजित कर सरकार पर कानून व्यवस्था का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. साथ ही यह भी कहा कि, अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए सरकार पुलिस का दुरुपयोग कर रही है. भाजपा ने यह भी आरोप लगाया है कि, लगातार हो रही घटनाओं में भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी होती है. वहीं कांग्रेसियों छूट दी जाती है. कवर्धा मामला, जगदलपुर पीएम आवास मामला, पुरानी बस्ती थाने में धर्मांतरण मामला, गरीबों के मकान व्यवस्थापन का मामला समेत तमाम मामलो में सरकार कार्रवाई नहीं कर रही. वहीं विपक्ष के लोगों पर गैर जमानती धाराएं लगा कर उन्हे प्रताड़ित किया जाता है.

संजय श्रीवास्तव ने कहा, यहां लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति फेल है, हर मामले में प्रशासन विपक्ष पर कार्रवाई करती है. चाहे वो कवर्धा का मामला हो, जगदलपुर में पीएम आवास आवंटन में गड़बड़ी का मामला हो या पुरानी बस्ती थाने में धर्मांतरण का मामला हो या फिर गरीबों के व्यवस्थापन का मामला हो हर मामले में प्रशासन पर सरकारी दबाव है. विपक्ष इसका विरोध करे तो गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज करा दिया जाता है.

वहीं पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने कहा कि, सरकार को बने 3 साल हो गए. यहां के मंत्री जनता के बातों को नहीं सुनते. चौक-चौराहों पर वर्ग विशेष के लोगों को बसाया जा रहा है. यहां रेत माफिया, सीमेंट माफिया समेत तमाम माफियाओं का राज है, लेकिन भाजपा चुप नहीं बैठेगी. गरीबों के हक की लड़ाई बीजेपी लड़ेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, पुलिस से अपील करना चाहते हैं, वे कांग्रेस के कार्यकर्ता बनकर कार्य न करें. वरना आने वाले समय में जब बीजेपी की सरकार बनी तो इन्हें सबक सिखाएगी. आगे उन्होंने कहा कि, ग्रामीणों के व्यवस्थापन का मुद्दे को भी विधानसभा में उठाया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *