भाजपा युवा नेताओं ने सरकन्डा थाना को घेरा.. ओपी चौधरी के खिलाफ दर्ज एफआईआर का किया विरोध..कहा..अब करेंगे उग्र आंदोलन

बिलासपुर—भाजपा  युवा मोर्चा उत्तर मण्डल के कार्यकर्ताओं ने मंडल अध्यक्ष महर्षि वाजपेयी की अगुवाई में सरकन्डा थाना के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ युवा नेताओं ने नारेबाजी की । थाना के सामने तपती धूप में बैठकर ओपी चौधरी के खिलाफ दर्ज एफआईआर का विरोध किया। महर्षि वाजपेयी ने कहा कि सरकार अपनी गलतियों को छिपाने पुलिस का सहारा लेकर विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है। लेकिन ऐसा हरगिज नहीं होने दिया जाएगा।
                   मंगलवार को भाजपा युवा मोर्चा उत्तर मण्डल के कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष महर्षि वाजपेयी की अगुवाई में सरकन्डा थाना का घेराव किया। युवा नेता ने प्रदेश सरकार पर पुलिस की धौस दिखाने का आरोप लगाया। महर्षि ने बताया कि ओपी चौधरी ने सरकार की सच्चाई को जब सामने लाया तो..सरकार पुलिस का सहारा लेकर मुंह बन्द करना चाहती है।
          जानकारी देते चलें कि भाजपा प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी ने कोयला मामले में एक वीडियो वायरल किया। वीडियो को पुराना और भ्रामक होना बताकर आईएएस चौधरी पर एफआईआर दर्ज किया गया। एफआईआर दर्ज के बाद भाजपा खेमा में जमकर आक्रोश है।
                       थाना घेराव करने पहुंचे युवा नेता ने महर्षि ने बताया कि सच को कभी झुठलाया नहीं जा सकता है। चाहे सरकार की पुलिस कुछ भी कर ले। ओपी चौधरी ने सच को सामने लाया है। आवाज को दबाने एफआईआर दर्ज किया गया है। लेकिन यह संभव नहीं है। 
                          धरना प्रदर्शन के बाद भाजपा युवा नेताओं ने महर्षि की अगुवाई में सीएसपी स्नेहिल साहू को ज्ञापन देकर एफआईआर का विरोध किया। साथ ही युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओ ने अपने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से विडियो शेयर किया। युवा नेताओं ने अपने खइलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की। युवा नेताओं ने सीएसपी को बताया कि ओपी चौधरी पर दर्ज एफआईआर वापस नही लिया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
               सरकन्डा थाना घेराव के दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी, जिला कार्यसमिति सदस्य विवेक ताम्रकार , मंडल महामंत्री विश्वजीत ताम्रकार, अभिषेक साव , प्रकाश साहू , अभिषेक तिवारी ,रवि सिंह, शौर्य सराफ , तुषार साव , सागर यादव , देवर्षि बाजपेयी ,आयुष दुसेजा, यश कश्यप , आयुष कश्यप उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *