videoःभाजपा का 1 दिवसीय प्रदेश स्तरीय धरना..अमर ने कहा.राहुल माफी मांगे..दमनकारी नीति से झुकने वाले नहीं..दबाव में हुआ राष्ट्रीय नेताओं पर fir

बिलासपुर— भाजपा नेता और कार्यकर्ता एफआईआर से नहीं डरने वाले। दमनकारी नीति से भाजपा को झुका नहीं सकते हैं। गलती किसी से भी हो सकती है। राहुल गांधी से भी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी से कहें कि देश से माफी मांगे। मुझे ना तो एफआईआर से डर है और ना ही किसी के सवाल से। मुझसे कांग्रेस नेताओं ने जवाब मांगा है। मेरा जवाब स्पष्ट है कि जब डब्लूएचओ ने इण्डियन वेरियन्ट होने से इंकार किया तो राहुल गांधी अपने ट्विट पर वायरस को इण्डियन वैरियन्ट क्यों लिख रहे हैं। यह बातें अमर अग्रवाल ने आज एक दिवसीय धरना प्रदर्शन के दौरान कही।अमर ने कहा राष्ट्रीय प्रवक्ता संवित पात्रा ने टूलकिट का खुलासा किया है। और कांग्रेस सरकार के दबाव में राष्ट्रीय नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया। हम इस प्रकार की राजनीति को हरगिज बर्दास्त नहीं करेंगे।

                            पूर्व निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने आज अपने निवास स्थल के सामने समर्थकों के साथ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा। अमर ने कहा कि कांग्रेस दबाव  की राजनीति कर रही है। लेकिन हम डरने वाले नहीं है।

               अमर ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संवित पात्रा ने कांग्रेस की टूलकिट का खुलासा किया है। जिसके बाद कांग्रेस नेताओं की बेचैनी बढ़ गयी। अपनी गलतियों को छिपाने कांग्रेस नेताओं  ने सरकार के सहयोग से रायपुर में संवित पात्रा, जेपी नड्डा और रमन सिंह पर एफआईआर दर्ज करवाया है। लेकिन इससे कुछ होना जाना नहीं है।

                         अमर ने कहा कि सबको मालूम है कि कोरोना चीन के बुहान लैब से निकला है। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने मजाक में चीनी वायरस कहा। जिसका विरोध हुआ..और ट्रम्प को अपने बयान को वापस लेना पड़ा। चार दिन पहले दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी सिंगापुर वेरियन्ट कहा। जिसका सिंगापुर ने विरोध किया और केजरीवाल को शर्मिन्दा होना पड़ा। मामले को भारत ने संभाला। 

                  राहुल गांधी, कांग्रेस रिसर्च टीम और शशि थरूर ने भारत में होने वाले कोरोना वायरस को इण्डियन वैरिएण्ट तग देश के मान सम्मान को ठेस पहुंचाया है। कांग्रेस की रिसर्च टीम ने ट्विट कर दुनिया में भारत के स्वाभिमान को धक्का दिया है। टूलकिट का खुलासा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने किया। अब अपनी शर्मिन्दगी को छिपाने कांग्रेस नेता दबाव राजनीति कर रहे हैं। लेकिन भाजपा नेता दबाव में आने वाले नहीं है।

                  अमर ने बताया कि कांग्रेसियों ने दिल्ली में भी एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है। रायपुर में सरकार के दबाव में पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है।

           अमर ने सवाल के दौरान कहा कि जब ट्रम्प और केजरीवाल को अपने बयान से पीछे हटना पड़ा है। तो राहुल गांधी को भी इण्डियन वेरियन्ट को लेकर माफी मांग लेनी चाहिए। कोई छोटा नहीं हो जाता है। क्योंकि गलती किसी से भी हो सकती है।

                    जानकारी मिल रही है कि आपके खिलाफ भी एफआईआर हो सकता है। अमर ने कहा कि इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं होगी। हम तैयार है। हां एक दिन पहले पत्रकार वार्ता लिया था। इसके बाद कांग्रेसियों ने उनसे जवाब मांगा। और हमने जवाब दे भी दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *