हमार छ्त्तीसगढ़

Chhattisgarh में इस लोकसभा सीट से खुला BJP की जीत का खाता

लोकसभा चुनाव-2024 के रुझान अब परिणामों में तब्दील होने लगे हैं। Chhattisgarh का पहला नतीजा सरगुजा से सामने आया है। यहां से bjp उम्मीदवार चिंतामणि महाराज ने 64 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की है। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा बाकी है। वहीं भाजपा 9 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। जबकि एक सीट कोरबा से कांग्रेस की ज्योत्सना महंत आगे चल रही हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

हालांकि राजनांदगांव से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व CM भूपेश बघेल काफी पीछे चल रहे हैं।

अभी तक आंकड़ों के मुताबिक, रायपुर से भाजपा के बृजमोहन अग्रवाल, दुर्ग से विजय बघेल, राजनांदगांव से संतोष पांडेय और रायगढ़ से राधेश्याम राठिया की जीत तय मानी जा रही है।


11 में से 10-1 के रुझान पर सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मोदी की गारंटी का जादू चल गया है। छत्तीसगढ़ की जनता ने पीएम की गारंटी पर मुहर लगाई है। इंडी गठबंधन सी जात पर कहा कि लगता है कि विपक्षी गठबंधन कि झूठ असर कर गया।  उन्होंने झूठ फैलाया था कि मोदी  संविधान बदल देंगे, आरक्षण खत्म होगा, अब चुनाव नहीं होंगे। वे शाम को प्रदेश कार्यालय ठाकरे परिसर पहुंचे और मीडिया से चर्चा कर रहे थे।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close