24 घंटे कोरोना पीड़ितों को सेवा दे रहा बीजेपी का हेल्प डेस्क,अब तक 40 से अधिक लोगों को मिली मदद

बिलासपुर।जिला भारतीय जनता पार्टी बिलासपुर द्वारा प्रदेश भाजपा के आव्हान पर जिले में कोरोना संक्रमण से पीड़ित मरीजों के मदद के लिए हेल्प डेस्क के माध्यम से सहायता उपलब्ध करा रही है। इस हेल्पडेस्क के ज़रिए अब तक चालीस से अधिक लोगों को मदद दी जा चुकी है।बीजेपी की ओर से ज़ारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, सांसद अरूण साव, मस्तूरी विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पाण्डेय के मार्गदर्शन में कोरोना संक्रमण से पीड़ित मरीज एवं परिवार को दवाई ऑक्सीजन भोजन एंबुलेंस आदि अनेक सुविधाएं हेल्प डेस्क के माध्यम प्रदान कर रहा है।

यह हेल्प डेस्क 2 मई से जिला भाजपा कार्यालय करबला रोड बिलासपुर में स्थापित किया गया है।जिसके माध्यम से भाजपा कार्यकर्ता कार्यकर्ता अपनी सेवाएं दे रहे हैं। 24 घंटे लगातार सहायता केंद्र के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी सतत् संपर्क में रहकर जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण महामारी को रोकने में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। जिससे कि लोगों को सुविधा प्रदान की जा सके और जिले के ग्रामीण क्षेत्र से आए कोरोना संक्रमण मरीजों को इस सहायता केंद्र के माध्यम से सहायता प्रदान की जा रही है।

बीजेपी के अनुसार अभी तक लगभग 40 से ज्यादा मरीजों को अनेक सुविधाएं उपलब्ध कराने में सफल रहे हैं। इस सहायता केंद्र (हेल्प डेस्क) के फोन नंबर 07752-470670 में मरीज या उनके परिजन सीधे संपर्क कर सकते है।भाजपा हेल्प डेस्क में युवा मोर्चा अध्यक्ष निखिल केशरवानी, युवा मोर्चा के संगठन प्रभारी दीपक सिंह, कोमल सिंह ठाकुर, रोशन सिंह, रितेश अग्रवाल, अनमोल झा, नरेन्द्र यादव, इंशु गुप्ता, मोनू रजक, देवेश खत्री, गगन छाबड़ा, ऋषभ चतुर्वेदी, महर्षि बाजपेयी, दीपक शर्मा, हरिकेश गुप्ता सहित युवा मोर्चा के और भी कार्यकर्ता अलग-अलग समय पर प्रतिदिन 24 घंटे भाजपा कार्यालय बिलासपुर में स्थापित सहायता केन्द्र के नम्बर पर उपस्थित होकर एवं सहायता केन्द्र में आने वाले फोन कॉल पर आवश्यकतानुसार सहायता कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *