इंडिया वाल

Viral:गर्लफ्रेंड की शादी में आशिक ने सबके सामने भर दी मांग, दूल्हा बस देखते रह गया

शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा

शादियों का सीजन अभी हाल में ही खत्म हुआ है। सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के बहुत से वीडियो रोज वायरल होते हैं।  जिसे देखकर लोगों की हंसी रूकती ही नहीं। कुछ वीडियो इतने चौंकाने वाले होते हैं कि कोई भी इन्हें देखकर शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाएगा। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। वायरल वीडियो में एक प्रेमी अपने प्रेमिका की शादी में पहुंचता है। शादी समारोह में उसकी प्रेमिका स्टेज पर दूल्हे के साथ बैठी रहती है। तभी प्रेंमी उससे मिलने स्टेज पर पहुंचता है और सबके सामने दुल्हन की मांग सिंदुर से भर देता है। वहां खड़े आस-पास के लोग यह नजारा देखकर चौकन्ने रह जाते हैं। वहीं दूल्हे का मुंह खुले का खुला रह जाता है।

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सरफिरा आशिक अपनी प्रेमिका की शादी में पहुंचता है। वह अपने हाथों में सिंदुर छुपाकर लाता है जिसके बाद वह दुल्हन से मिलने स्टेज़ पर जाता है और मौका देखते ही दुल्हन की मांग में भर-भर के सिंदुर डाल देता है। जब तक लोग कुछ समझ पाते वह अपना काम कर चुका होता है। यह पूरी घटना दूल्हे की आंखों के सामने घटती है लेकिन वह हाथ पर हाथ रखे बैठा रहता है। खैर कर भी तो क्या करे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gidda company (@gieddee)

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स ने कहा कि यह वीडियो एक प्रैंक भी हो सकता है। क्योंकि ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाते हैं इसलिए इसे बनाया गया है। कई यूजर्स कमेंट कर दूल्हे की हलत पर चटकारे लेते देखे जा रहे हैं।  sardasourabh नाम के इस शख्स ने कमेंट कर लिखा कि भाई का तो नया साल बन गया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अब प्राइवेट नौकरी करने वाले लड़कों को ऐसा ही होगा’।

कांग्रेस का आरोपः मुफ्त मोबाइल योजना भ्रष्टाचार का जरिया..... सरकार दो साल मुफ्त का रिचार्ज भी कराए
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS