मंगलसूत्र पहनाने की रस्म के दौरान पंडित जी के सामने ही रोमांटिक हुए दूल्हा दुल्हन

Bride Groom Funny Video : हिंदू धर्म में शादी को बेहद अहम और पवित्र रस्म माना जाता है. जब दो आत्माओं का मिलन होता है जो सात जन्मों तक साथ रहती है. भारतीय शादियों में आमतौर पर शादी की सभी रस्में निभाते निभाते पूरा दिन बीत जाता है. इस दौरान दूल्हा दुल्हन के बीच कई पल ऐसे भी आते है जो जिंदगी भर के लिए यादगार हो जाते हैं.

ऐसे ही कुछ यादगार पल सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और खूब पसंद किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दूल्हा दुल्हन मडंप में पंडित जी के सामने बैठे हैं और आस पास मेहमान और दोनों के घरवाले भी मौजूद हैं, लेकिन तभी दूल्हा-दुल्हन को देखता है और फिर दुल्हन सबके सामने दूल्हे को किस कर बैठती है.

@witty Wedding के नाम के इंस्ट्राग्राम एकाउंट से ये वीडियो पोस्ट हुआ है. वीडियो की शुरुआत में दुल्हा,दुल्हन को किस करना चाहता है लेकिन शायद आस पास मौजूद लोगों के चलते वो पीछ हट जाता है लेकिन तभी दुल्हन बिना कुछ सोचे दूल्हे को किस कर देती है और फिर सबको देखकर मुस्कुराती है.वीडियो पर हमेशा के तरह कई रिएक्शन आये हैं कोई इसे क्यूट तो कोई भारतीय रीति रिवाजों के खिलाफ बता रहा है. एक यूजर्स ने लिखा है कि दुख की बात है कि हम अपनी परंपरा को भूल कर पश्चिमी संस्कृति पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *