बृहस्पतिवार की रात बृहस्पत सिंह ने PCC को सौंप दिया नोटिस का जवाब, सिंहदेव से लिखित में मांग ली माफी

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर आरोप लगाने वाले कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर नोटिस का जवाब दे दिया है. गुरुवार की देर शाम बृहस्पत सिंह राजीव भवन पहुंचे और उन्होंने लिखित रूप में अपना जवाब पीसीसी महामंत्री रवि घोष को सौंप दिया.बृहस्पत सिंह इस जवाब के साथ ही लिखित रूप में भी सिंहदेव से माफी मांग ली है. बृहस्पत सिंह ने कहा कि उन्होंने सदन में ही खेद व्यक्त कर दिया था. इस पर अब वो और ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहते.वहीं प्रभारी महामंत्री रवि घोष ने कहा कि बृहस्पत सिंह का जवाब मिल गया. जवाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को सौंप दिया जाएगा. बृहस्पत सिंह इस जवाब के साथ ही लिखित रूप में भी सिंहदेव से माफी मांग ली है.

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह को 27 जुलाई को आदेश जारी किया था. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर लगाए आरोपों के खिलाफ MLA बृहस्पत सिंह को नोटिस जारी किया गया था. साथ ही 24 घंटे के भीतर जवाब देने को कहा गया है. पार्टी की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया गया था. इस पर कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर नोटिस का जवाब दिया है.

बता दें कि विधायक कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर 24 जुलाई की रात हमला हुआ था. जिसके बाद 25 जुलाई को उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर मंत्री टीएस सिंहदेव पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा कि मुझे जान का खतरा है. मुझ पर हमले के पीछे मंत्री टीएस सिंहदेव का हाथ है. महाराजा हैं मेरी हत्या करा सकते हैं. हत्या कराने से अगर सिंहदेव मुख्यमंत्री बन सकते हैं तो उन्हें ये पद मुबारक़ हो. मंत्री सिंहदेव कांग्रेस विधायकों का अपमान करते हैं. उन्होंने कहा था कि ऐसे मंत्री को पद पर रहने का अधिकार नहीं है. हालांकि विधायक की बैठक के बाद मंत्री टीएस सिंहदेव और विधायक बृहस्पत सिंह एक साथ नजर आए थे.

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close