धर्म

Budh Rashi Parivartan: बुध के राशि परिवर्तन से बदलेगी इन तीन राशियों की किस्मत, खुलेंगे तरक्की के द्वार

Budh Rashi Parivartan/वैदिक ज्योतिष शास्त्रों में हर ग्रह एक निश्चित समय में राशि परिवर्तन करते हैं। इनके इस परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। ऐसे में 10 मई को बुद्धि, विवेक और सुख समृद्धि के दाता बुध ग्रह मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। ऐसे में तीन राशियों के जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। साथ ही इनकी किस्मत भी बदलेगी। कौनसी हैं वो लकी राशियां, आइए जानते हैं…

Join Our WhatsApp Group Join Now

Table of Contents

मेष राशि
Budh Rashi Parivartan/बुध ग्रह के मेष राशि में प्रवेश करने से बन रहे लक्ष्मी नारायण योग से जातकों को आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। विदेश में जॉब करने का ऑफर  मिल सकता है। आय के नए स्रोत भी खुलेंगे। वाहन या फिर प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। पर्सनालिटी में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

सिंह राशि
Budh Rashi Parivartan/बुध ग्रह के मेष राशि में प्रवेश करने से बन रहे लक्ष्मी नारायण योग से सिंह राशि वालों को तगड़ा लाभ मिलेगा। जीवन में कोई बड़ा बदलाव होने वाला है। रूका हुआ पैसा वापस मिलेगा। नौकरी करने वालों के प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं। निवेश करने पर लाभ मिलेगा।

धनु राशि
Budh Rashi Parivartan/बुध ग्रह के मेष राशि में प्रवेश करने से बन रहे लक्ष्मी नारायण योग से धनु राशि वालों को खूब लाभ मिलेगा। आयके नए रास्ते खुलेंगे। धन संपत्ति में बढ़ोतरी होगी। लंबे समय से कार्यमें आ रही बाधाएं दूर होंगी। प्रॉपर्टी या वाहन खरीद सकते हैं।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close