इंडिया वाल

Raj Yog: शनि देव की राशि में बनेगा बुधादित्य राजयोग, इन 3 राशि वालों की चमक सकती है किस्मत

Budhaditya Rajyog In Capricorn

Budhaditya Rajyog In Capricorn: ज्योतिष शास्त्र अनुसार ग्रह समय- समय पर एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करके शुभ और अशुभ योगों का निर्माण करते हैं। जिसका प्रभाव मानव जीवन और पृथ्वी पर पड़ता है। आपको बता दें कि मकर राशि में बुधादित्य राजयोग (Budhaditya Rajyog) का निर्माण होने जा रहा है। इस योग का निर्माण बुध और सूर्य ग्रह की युति से होगा। जिसका प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं भी है जिनको बुधादित्य राजयोग बनने से आर्थिक लाभ और मान- सम्मान, प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है। आइए जानते हैं ये राशियां कौन सी हैं…

मेष राशि (Aries Zodiac)

आप लोगों के लिए बुधादित्य राजयोग लाभप्रद साबित हो सकता है। क्योंकि यह योग आपकी राशि से कर्म स्थान पर बन रही है। इसलिए इस समय आपको काम- कारोबार में सफलता मिल सकती है। वहीं जो लोग व्यापार करते हैं, उनको इस समय अच्छे ऑर्डर आने से मुनाफा हो सकता है। वहीं यह अवधि मेष राशि के जातकों के पेशेवर जीवन के लिए अनुकूल रहेगी। अपनी पहचान बनाने में कामयाब होंगे। पदोन्नति या वेतन वृद्धि होने की संभावना है। साथ ही नौकरी पेशा लोगों का इस समय मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है।

मकर राशि (Makar Zodiac)

बुधादित्य राजयोग मकर राशि के जातकों को अनुकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह योग आपकी गोचर कुंडली के लग्न भाव में बन रहा है। इसलिए इस समय कार्यस्थल पर आपकी पॉवर बढ़ सकती है। साथ ही जीवनसाथी का सहयोग आपको प्राप्त होगा। संबंधों में मजबूती आएगी। साथ ही अगर आप पार्टनरशिप का काम करते हैं, तो उसमें अच्छी सफलता मिल सकती है। वहीं जो लोग अविवाहित हैं उनको इस वक्‍त कोई पार्टनर मिल सकता है।

CM पत्थलगांव के लिए रवाना,आत्मनन्द स्कूल इंस्पेक्शन समेत इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

कन्या राशि (Kanya Zodiac)

आप लोगों के लिए बुधादित्य राजयोग शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह योग आपकी राशि से पंचम भाव में बनने जा रहा है। जिसे संतान, प्रेम विवाह और उच्च शिक्षा का स्थान माना जाता है। इसलिए यह अवधि छात्रों को के लिए शुभ साबित हो सकती है। वह किसी उच्च संस्थान में दाखिला ले सकते हैं। साथ ही इस समय प्रेम- संबंधों में मजबूती देखने को मिल सकती है। वहीं संतान पक्ष से भी आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। साथ ही जो लोग संतान के इच्छुक है, उनको इस दौरान संतान प्राप्ति हो सकती है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS