अवैध प्लाटिंग पर चला बुलडोजर..बाउन्ड्रीवाल को गिराया गया..निगम प्रशासन का बयान..अभियान को करेंगे तेज

बिलासपुर—निगम ने अवैध प्लाटिंग के खिलाफ बहतराई, मोपका और बिजौर में अभियान चलाया है। अभियान के दौरान अवैध प्लाटिंग और निर्माण कार्य पर अधिकारियों ने बुलडोजर चलाया है।  बाउंड्री वाल, और डब्लू बी एम सड़क,सीमांकन पीलर को गिराकर समतल किया है।

                    नगर निगम ने कमिश्नर कुनाल दुदावत के निर्देश पर बहतराई,मोपका और बिजौर में अवैध प्लाटिंग और निर्माण के खिलाफ अभियान चलाया है। निगम तोड़ूदस्ता ने रोड, बाउंड्रीवाल और फेंसिंग को तोड़ दिया है। बिजली के खंभों समेत अन्य सामानों को जब्त किया है।
 
                   अवैध प्लाटिंग और निर्माण के खिलाफ नगर पालिक निगम कमिश्नर कुणाल दुदावत के निर्देश पर निगम की तोड़ू फोड़ टीम ने एक साथ बिजौर. बहतराई और मोपका में धावा बोला।  निगम भवन शाखा , राजस्व विभाग टाउन प्लानिंग और जोन क्रमांक 7 के स्टाफ ने बहतराई स्थित अटल चौक के पास पटवारी हल्का नम्बर 48 में  लगभग पांच  एकड़ जमीन में अवैध प्लाटिंग के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया। निगम के अनुसार अवैध प्लाटिंग में घनश्याम देवांगन,  उमा गुप्ता, मैकू साहू, पार्थ प्रताप सिंह, बिल्डर संदीप जायसवाल, ऋषभ शर्मा विवेक यादव के शामिल होने की जानकारी मिली।
 
                          निगम अधिकारी सुरेश शर्मा ने बताया कि अवैध प्लाटिंग के चलते शहर की सूरत बिगड़ रही है। बिना किसी योजना के कारण अवैध प्लाटिंग भविष्य में कई प्रकार की परेशानियों की वजह बनने से इंकार नहीं किया जा सकता है। इन्ही तमाम बातों को ध्यान में रखते हुे अवैध प्लाटिंग के खिलाफ़ अभियान चलाया जा रहा है। कार्रवाई के दौरान पुलिस बल और  राजस्व विभाग के तहसीलदार  प्रकृति ध्रुव पटवारी डोडवानी उप अभियंता जुगल सिंह,शशि वारे,प्रमील शर्मा समेत टाउन प्लानिंग के मयूर गेमनानी और जोन क्रमांक 7 के उप अभियंता प्रीति कवर विशेष रूप से शिरकत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *