चिमनी से झुलसी महिला ने तोड़ा दम..सिम्स में थी भर्ती…मां बाप ने लगाया हत्या का आरोप

Editor
2 Min Read

CIMSJPGबिलासपुर– लोरमी निवासी आग से झुलसी एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी। महिला की उम्र करीब 37 साल है। एक दिसम्बर को जलने के बाद महिला को सिम्स में दाखिल कराया गया था। परिजनों का आरोप है कि रेवती को जानबूझकर जलाया गया है। फिलहाल मामला दर्ज कर लोरमी थाना को भेज दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सिम्स पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार रेवती ठाकुर की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गयी है। रेवती कवर्धा जिला लोरमी थाना क्षेत्र के डोंगरिया की रहने वाली है। एक दिसम्बर को आग से बुरी तरह से झुलस गयी। प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों ने रेवती को सिम्स की बर्न यूनिट में भर्ती कराया। मंगलवार को इलाज के दौरान रेवती की मौत हो गयी। रेवती की उम्र करीब 37 साल है।

माता-पिता ने आरोप लगाया है कि रेवती को जलाकर मारा गया है। परिवार वाले बेवजह इसका परेशान करते थे। घर वालों के अनुसार एक दिसम्ब को रेवती के कपड़े में चिमनी से आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने शरीर को पकड़ लिया। चीख पुकार के बाद लोग मौके पर पहुचे। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। तब तक रेवती बुरी तरह से झुलस चुकी थी। आनन फानन में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र इसके बाद सिम्स लाया गया।

मंगलवार को सिम्स में इलाज के दौरान रेवती ने दम तोड़ दिया। सिम्स पुलिस चौकी ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। मामला दर्ज कर लोरमी थाने को भेजा जाएगा।

close