इंडिया वाल

कनाडा से आये वॉट्सएप कॉल ने उड़ाई नींद, व्यापारी से मांगी एक करोड़ की रंगदारी

Jaipur Crime News: कनाडा से जयपुर के एक व्यापारी को वॉट्सएप फोन आया जिसमें व्यापारी से एक करोड़ रुपये की मांग की. व्यापारी ने उस धमकी भरे कॉल की रिपोर्ट बजाज नगर थाने में दर्ज कराई. इस कॉल ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. बजाज नगर के थानाधिकारी देवेंद्र जाखड़ ने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है लेकिन कोई अपडेट नहीं है. उनका यह भी कहना है कि ऐसे मामले कम देखने को मिलते हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो व्यापारी को पुलिस की सुरक्षा दे दी गई है. फोन करने वाले ने अपने आप को गोल्डी बराड़ बताया जो इस समय कनाडा में रहता है. राजस्थान में कई ऐसे मामले हैं जो गोल्डी बराड से जुड़ते जा रहे हैं.

प्रापर्टी डीलर को बनाया निशाना

बजाज नगर पुलिस ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर और उसका बेटा आर्टिफिशियल ज्वेलरी का व्यवसाय करता है. पीड़ित ने बताया है कि गुरुवार शाम उसके फोन पर इंटरनेशनल नंबर से वॉट्सएप कॉल आई थी जिसमें 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई. पैसे देने से मना करने पर आरोपी ने खुद को लॉरेंस विश्नोई गैंग का गोल्डी बराड़ बताया और 24 घंटे में 1 करोड़ की व्यवस्था करने के लिए कहा. ऐसा ना करने पर व्यापरी और उसके बेटे को गोली मारने की धमकी दी गई. इससे पहले भी एक-दो ऐसे मामले देखने को मिले है. 

पिछले दिनों गोल्डी बराड़ का शूटर गैंगस्टर राज हुड्‌डा को जयपुर के रामनगरिया में एंकाउंटर के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया था, तभी से यहां पुलिस चौकन्नी बनी है. राज हुड्‌डा पिछले कुछ दिनों से रामनगरिया में छिपा हुआ था. उसे पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस के एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) के डीएसपी विक्रम बराड़ ने लोकल पुलिस से मदद मांगी थी. कमिश्नरेट स्पेशल टीम (CST) एंटी टेरर स्क्वॉयड (ATS) की मदद से राज को पकड़ने की कोशिश हुई और वो पुलिस की गिरफ्त में है.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS