51 पंचायतों में शिविरः ग्रामीणों की समस्याओं का होगा समाधान.अधिकारी सुनेंगे जनता की शिकायत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—-राज्य शासन की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने और समस्याओं को दूर किए जाने को लेकर ग्राम पंचायत स्तर पर 18 अप्रैल तक शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिला प्रशासन के अनुसार शिविर के माध्यम से ग्रामीणों की समस्याओं को तत्काल निराकरण किया जाएगाश साथ ही जनता को सरकार की योजनाओं से परिचित कराया जाएगा।
 
                12 अप्रैल को जिले के 51 ग्राम पंचायतों में चिन्हांकित स्थानों पर जिला प्रशासन के निर्दश पर लगाए जा रहे शिविर में लोग अपनी बातों और समस्याओं को अधिकारियों के सामने खुल रखेंगे।
 
              12अप्रैल को शिविर का आयोजन विकासखण्ड बिल्हा के ग्राम निपनिया, पासीद, बाम्हू, लिमतरी, मंजूरपहरी, नेवसा, खैरखुण्डी, पोड़ी (स), धौरामुड़ा, दुर्गडीह, सेंवार, झाल, विकासखण्ड कोटा के ग्राम रानीबछाली, अमाली, मझगवां, मनपहरी, भरदैयाडीह, दवनपुर, नवागांव कर्रा, तेन्दुभाठा, बहेरामुड़ा, मझगांव, विकासखण्ड मस्तूरी के ग्राम खम्हरिया, कोहरौदा, बुढ़ीखार, भनेसर, बरेली, भिलौनी, रालिया, सोनसरी, नेवारी, रांक, लोहर्सी, कर्रा, कुकुर्दीकला, दर्रीघाट, ठाकुरदेवा, विकासखण्ड तखतपुर के ग्राम भीमपुरी, पकरिया, ढनढन, खम्हरिया, लिदरी, खैरी, सागर, सल्हैया, पड़रिया, समडील, कपसियाकला, भरारी, भुण्डा, बेलटुकरी में होगा ।
 
              शिविर पंचायत भवन में सवेरे 9 बजे से शाम 6 बजे तक आयोजित होगा।  शिविर में सचिव, पटवारी, आरएईओ मौजूद रहकर ग्रामीणों की समस्याओं का निराकरण करेंगे।
TAGGED: , ,
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close