मेरा बिलासपुर

बीच सड़क में खड़ा किया कार..रास्ता जाम कर लहराया तलवार..मनाया जन्मदिन..फिर पुलिस ने भी किया स्वागत

बिलासपुर—सिविल लाईन पुलिस ने बीच सड़क में कार खड़ी कर तलवारबाजी का हुनर दिखाने वाले दो आरोपियों को धर दबोचा है। पकड़े गए दोनो आरोपियों का नाम शरद पहाड़ी और नन्द कुमार डहरिया है। शरद पहाड़ी का घर कुदुदण्ड और नन्द कुमार डहरिया उस्लापुर निवासी है। आरोपियों का कार भी पुलिस ने बरामद किया है। 
 
                   थानेदार परिवेष तिवारी ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी मिली कि मुगेली नाका स्थित शेफर स्कूल के कुछ लोग कार को बीच सड़क में खड़ा कर तलवार बाजी कर रहे हैं। साथ ही तलवार लहराकर जन्मदिन की पार्टी भी कर रहे हैं। मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बीच सड़क में कार खड़ी कर मार्ग रोकने वाले तलवारबाजों को धर दबोचा गया। 
 
                     पकड़े गए दोनो आरोपी शरद कुमार और नन्द कुमार के खिलाफ दो तलवार और कार जब्त कर अपराध कायम किया गया। बरामद कार का नम्बर CG04 H 4842 है। थानेदार ने बताया कि पकड़े गए दोनो आरोपी किसी अपराध को अंजाम देने के फिराक में थे। कार्रवाई के दौरान दोनो के पास अलग अलग दो तलवार को बरामद किया गकया। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 283 34 और 25 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया। दोनो को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

बस्तर को मिटाने की सरकारी साजिश..जोगी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS