इंडिया वाल

व्याख्याता के घर से नगद-जेवर पार

रामानुजगंज। नगर में लगातार हो रही चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। दो दिन पूर्व जहां नगर के वार्ड क्रमांक 9 में 5 लाख की चोरी हुई थी, वहीं बीती रात नगर के हृदय स्थल वार्ड क्रमांक 12 के सबसे घनी आबादी वाले क्षेत्र में व्याख्याता के घर से 5 हजार रुपए नगद एवं करीब 50 हजार रुपए के जेवर अज्ञात चोरों के द्वारा ताला तोडक़र चोरी कर लिया गया। नगर में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से नगर में दहशत है।नगर के वार्ड क्रमांक 12 के निवासी व्याख्याता संतोष वर्मा हरितालिका तीज पर अंबिकापुर गए थे। शुक्रवार की सुबह 9 बजे जब अंबिकापुर से वापस अपने घर आए तो घर के चैनल का दरवाजा टूटा हुआ था,जब घर के अंदर गए तो 3 कमरों का ताला टूटा हुआ था वहीं अलमारी को भी तोडक़र उसमें रखे 5 हजार नगद एवं करीब 50 हजार रुपए कीमत का सोना चांदी का जेवरात चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया था ।

थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई चोरी
नगर में तीन-चार दिनों के अंतर में ही दो चोरी की घटनाएं हुई। जहां पर चोरों ने घटना को अंजाम दिया वहां से रामानुजनगंज थाना की दूरी महज 500 मीटर है। दोनों जगह अत्यंत घनी आबादी वाला क्षेत्र है।

रात्रि गश्त पर भी उठ रहे हैं सवाल
नगर में विगत कुछ माह से लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है,परंतु चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है वही पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS