एअरपोर्ट रास्ते पर तलवार लहराते भालू पकड़ाया..सकरी वासियों के बीच पहुंची पुलिस..अतिरिक्त पुलिस कप्तान ने किया, नम्बर साझा..बताया..आपकी पुलिस आपके द्वार

बिलासपुर— चकरभाठा पुलिस ने एअरपोर्ट को जाने वाली सड़क पर आरोपी भालू को तलवार लहराते पकड़ा है। आरोपी के खिलाफआर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज किया गया है। इसके अलावा बिलासपुर पुलिस अभियान के तहत जनता के बीच पहुंची।अधिकारियों ने जनता से संवाद कर बताया कि पुलिस हमेशा साथ है। कोई भी व्यक्ति अपनी परेशानियों को पुलिस के साथ साझा कर सकता है। 
 
पुलिस से करें परेशानियों को साझा
 
आपकी पुलिस आपके वार्ड” अभियान के तहत बुध वार को सामुदायिक पुलिसिंग अभियान सकरी मेंचलाया गया। सामुदायिक भवन सकरी में कार्यक्रम का आयोजन कर लोगों को अधिकारों के साथ कर्त्वयों के प्रति जागरूक किया। कार्यक्रम में एडिश्नल एसपी राजेंद्र जायसवाल बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए। स्थानीय पार्षद सुरेश टंडन ने भी कार्यक्रम में शिरकत किया। इस दौरान रमेश कौशिक सरपंच ग्राम सम्बलपुरी, शत्रुहन सूर्यवंशी सरपंच ग्राम देवरीकला, पौरूष पुर्रे निरीक्षक थाना प्रभारी सकरी, सुनील तिर्की निरीक्षक यातायात, प्रसाद सिन्हा उप निरीक्षक सायबर सेल की उपस्थिति विशेष रही ।
 
              कार्यक्रम में अधिकारियों ने उपस्थित जनता के साथ सीधा संवाद किया। साथ ही समस्याओं को समझने का प्रयास भी किया। राजेन्द्र जायसवाल ने जनता को विश्वास दिलाया कि किसी प्रकार की कोई गंभीर शिकायत हो पुलिस के साथ साझा करें। बाजार और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर शराब सेवन कर जमावड़ा लगाने, अव्यवस्था फैलाने वालों की जानकारी दें। सभी पर कार्रवाई होगी।
 
               पुलिस अधिकारी से आम जनता ने बताया कि सड़क में अवरोध और मवेशियों के बैठने से हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। इसके अलावा जनता ने अन्य सामान्य समस्याओं को भी सबके सामने रखा। अधिकारियों ने भी उचित कार्यवाही कर समस्या निवारण का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने सभी को मोबाइल नम्बर भी दिया।
 
  तलवार के साथ पकड़ाया भालू
 
चकरभाठा पुलिस ने पुलिस कप्तान के निर्देश पर अभियान चलाकर गुंडा बदमाश अजय वर्मा उर्फ भालू  को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने तलवार बरामद किया है। थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि भालू चकरभाटा एयरपोर्ट जाने वाले रास्ते  पर लोगो को तलवार दिखाकर डरा धमका रहा था। मुखबीर की सूचना पर तत्काल कार्रवाई कर टीम ने आरोपी को धर दबोचा। भालू के खिलाफ आर्म्स एक्ट 25,27, के तहत गिरफ्तारी के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया गया है।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.