हमार छ्त्तीसगढ़

कोलकाता में पकड़ाए..मनी माइन्डेड आरोपी..जनता की गाढ़ी कमाई को लेकर था फरार..सलाखों के पीछे आरोपी

रामानुजगंज–पृथ्वीलाल केशरी)—पुलिस ने रोज वैली चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को कोलकाता से गिरफ्तार किया है। जिले के पुलिस कप्तान मोहित गर्ग के निर्देश पर पुलिस की विशेष टीम ने कम्पनी के तीनों मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम कुंडू,शिवमय दत्त,अशोक शाह को सीबीआई कोर्ट कोलकाता से वीडीयो कॉन्फ्रेंस वर्चुअल रिमांड में लिया है। अन्य डायरेक्टर अबीर कुंडू जिला जेल जगदलपुर में बंद  था। जिसे प्रोडक्शन वारंट पर रामानुजगंज  लाया गया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कराया गया है।
 
                    कार्रवाई में निरीक्षक संतलाल आयाम, उपनिरीक्षक मनोज सिंह, प्रधान आरक्षक रवि ओम प्रकाश मिश्रा,माया पति सिंह,आरक्षक पंकज सिदार की अहम भूमिका रही।
 
चिटफंड कंपनी का यह है पूरा मामला
 
रामानुजगंज नगर पंचायत क्षेत्र के चांदनी चौक पर वर्ष 2015 में रोज वैली चिटफंड कंपनी का कार्यालय खोला गया। कम्पनी के लोक लुभावन वादों में फंसकर क्षेत्र की भोली भाली जनता दुगना रकम पाने के लिए गाड़ी कमाई को लगाया। मामले में झारखण्ड गढ़वा जिला निवासी मुनेश्वर कश्यप ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसके साथ धोखाड़ी हुई है। बताते चलें कि पुलिस लगातार चिटफण्डियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में मुनेश्वर कश्यप की रिपोर्ट पर कदम उठाया गया। आरोपियों को कोलकाता से गिरफ्तार किया गया।

कॉपीराइट उल्लंघनःशहर के 2 व्यापारियों पर गिरी गाज..कम्पनी की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई ..भारी मात्रा में डुप्लीकेट हारपिक लाइजाल जब्त
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS