ससुराल में मना रहा था जश्न…इधर मकान को चोरों ने कर दिया खाली…सोना चांदी के साथ यहां से पकड़ाए दोनो आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-सरकंडा पुलिस ने नए साल में सूने मकान को निशाना बनाने और लाखों का सामान पार करने के आरोपियों को धर दबोचा है। मामले में पीड़ित ने 1 जनवरी को अपराध दर्ज कराया था। पुलिस ने खोजबीन के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकडे गए दोनो आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। आरोपियों से पुलिस ने सोने चांदी के जेवर को जब्त किया है।

0

 सरकन्डा अशोक नगर निवासी कृष्णा यादव ने थाना पहुनंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि 31 दिसम्बर की दोपहर परिवार के साथ नया साल मनाने ससुराल पामगढ़ गया। दूसरे दिन यानी 1 जनवरी की सुबह बहन रजनी यादव ने  फोन कर बतायी घर में चोरी हो गयी है। जानकारी के बाद घर लौटा। और रछानबीन के दौरान पाया कि आरोपी ने ताला तोड़कर अलमारी में रखे दो जोडी चांदी की पायल, सोने का माला, 13 जोड़ी गांदी का बिछिया, एक चादी का चाबी छल्ला समेत  कुळ 1 लाख 40 हजार के सामान पर हाथ साफ किया है। इसके अलावा अज्ञात आरोपी ने किचन के सामान को भी पार किया है।

शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया। तत्काल छानबीन की कार्रवाई शुरू हुई। लगातार पतासाजी के दौरान मुखबीर की सूचना पर अशोकनगर मुरूम खदान से  विजय राजपूत उर्फ विजय को  को पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान विजय यादव ने बताया कि नये साल मे पार्टी मनाने गए पीड़ित के मकान को अपने नाबालिग साथी के साथ निशाना बनाया।

पूछताछ कर आरोपी से सोने का लॉकेट, चादी की बिछिया, चाबी छल्ला  , पायल, इंडक्शन, ब्लूटूथ  के अलावा घटना को अंजाम देते समय उपयोग में लाए गए राड को बरामद किया गया। बराम सामान की कीमत करीब एक लाख रुपयों से अधिक है।

close