हमार छ्त्तीसगढ़

CG- आज 67 कोरोना मरीजो की पुष्टि,जशपुर से सर्वाधिक 25 केस,CIMS बिलासपुर मे भी लैब शुरू

रायपुर।छत्तीसगढ़ में सोमवार को कुल 67 कोरोनावायरस मरीजों की पहचान की गई है। जिसमें जिला जशपुर से 25, दुर्ग से नौ, गरियाबंद से छह, रायपुर और राजनांदगांव से 5-5, महासमुंद और रायगढ़ से 3-3, बेमेतरा, दंतेवाड़ा व सुकमा से 2-2, कबीरधाम, कोरबा, नारायणपुर, जांजगीर और बालोद से 1-1(दोपहर में पाए गए कुल 29 पॉजिटिव मरीजों को जोड़कर)आज पाए गए पॉजिटिव मरीजों की भर्ती प्रक्रिया जारी है।पूर्व में जारी अपडेट बुलेटिन के 47 पॉजिटिव मरीजों में से राजनांदगांव जिले में पाए गए 23 पॉजिटिव सैम्पलों में 18 रिपीट सैंपल थे और एक पॉजिटिव मरीज बलौदा बाजार के स्थान पर बालोद से था।

इस तरह दोपहर में कुल 29 पॉजीटिव मरीजों की पहचान की गई थी। विगत रात्रि कबीरधाम जिले से कुल 6 कोरोना से पीड़ित मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए।सोमवार को प्रदेश में शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय अंबिकापुर और छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान सिम्स बिलासपुर में कोविड सेंपल की जांच टू नॉट विधि द्वारा किए जाने के लिए लैब शुरू किया गया है।

आरआईएल रायपुर में अब तक कुल 7025 और सिम्स बिलासपुर में अब तक कुल 6 सैंपल की स्क्रीनिंग की गई। आंकड़ों पर नजर डालें तो अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2761,कुल एक्टिव केस 598 और सोमवार को 82 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है।

छत्तीसगढ़ में खुलेगा हर्बल वेलनेस सेंटर,एमओयू पर हुए हस्ताक्षर
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS