हमार छ्त्तीसगढ़

CG बड़ा हादसा: निर्माणाधीन ओवरब्रिज के ऊपर से गिरी कार और बाइक….पति पत्नी की मौत

रायपुर।ओवरब्रिज बनाने वाली कंपनी की लापरवाही से देर रात कुम्हारी ओवरब्रिज में भीषण हादसा हो गया। हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की जहां मौत हो गई, वहीं बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। वही एक कार ओवरब्रिज से 100 फीट नीचे आ गिरी। इस मामले में दुर्ग पुलिस ने ओवरब्रिज निर्माण कर रही कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है घटना देर रात की बताई जा रही है कुम्हारी ओवरब्रिज अभी पूरा नहीं हुआ है ब्रिज के एक्साइड को छोटे गाड़ियों के लिए खोल दिया गया है जबकि दूसरी तरफ पर काम चल रहा है कंपनी ने दूसरी साइड वाली रोड पर जाने के रास्ता बंद नहीं किया है।

देर रात एक बाइक सवार रॉन्ग साइड वाली रोड पर चढ़ गए। अचानक 48 नंबर पिलर के बाद ब्रिज खत्म हो गया, जिसकी वजह से बाइक सवार सीधे ऊंचाई से नीचे सड़क पर आ गिरा। घटना में पति पत्नी की नीचे गिरकर मौत हो गई, जबकि बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। वही बाइक पिलर पर ही अटक गई। इस घटना के कुछ ही समय बाद जब पुलिस एक तरफ बैरियर लगाने में लगी थी तभी दूसरे तरफ टूटे डिवाइडर से एक और कार अर्धनिर्मित फ्लाईओवर के तरफ तेज गति से घुसी। फ्लाईओवर में गड्ढे के पास कोई भी स्टॉपर के अभाव में और फ्लाईओवर पूरी तरह से निर्मित जैसी दिखने के भ्रम में तेज गति से कार उसी स्थान पर गिरी। कार का एयरबैग खुलने से चालक सुरक्षित, कार क्षतिग्रस्त हो गया।

इस मामले में दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने निर्माण कर रही ओवरब्रिज कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।जानकारी के मुताबिक ब्रिज अभी अधूरा है, लेकिन वह ना तो कोई चेतावनी बोर्ड लगी है और ना ही कोई डायवर्शन किया गया है, जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा देर रात हो गया।

धान के अवैध परिवहन पर लगातार कार्रवाई,SDM व उनकी टीम ने 147 धान कट्टा वाहन सहित किया जप्त

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS