हमार छ्त्तीसगढ़

CG Accident – सूरजपुर में पिकअप पलटने से कई श्रद्धालु हुए घायल

CG Accident -सूरजपुर/ छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में सोमवार की शाम श्रद्धालुओं से भरी पिकअप डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिसके कारण कई लोग घायल हुए।यह घटना ओढ़गी थाना क्षेत्र के खर्रा चौक के समीप घटित हुयी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

CG Accident -घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप वाहन में 40 श्रद्धालु सवार थे।

CG Accident -हादसे के समय पीड़ित कुदरगढ़ देवी के दर्शन कर लौट रहे थे। घायलों में बच्चे भी शामिल हैं। श्रद्धालु उत्तरप्रदेश के निवासी हैं।

राजधानी भोपाल में आज दोपहर एक पेड़ की डाल गिरने से दो लोगाें की मौत हो गई।पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के अरेरा कालोनी में 10 नबंर मार्केट में दोपहर में गर्मी से बचने के लिए अशोक और नर्मदा प्रसाद एक पेड़ की छांव में खड़े थे।

तभी अचानक पेड़ की डाल गिर गई, जिसकी चपेट में वे आ गए। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उनकी मौत हो गई। हादसे में कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज घटना की जांच शुरू कर दी है।

सतना जिले में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गयी।पुलिस सूत्रों ने बताया कि रामपुर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार के पुल पर बने डिवाइडर के कारण कल रात अनियंत्रित होकर पलट जाने के कारण इस घटना में चार लोगों में शिवांस तिवारी, शिवा पांडे, नितीश पांडे और शानू खान की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हैं। बताया गया कि बर्थ डे पार्टी मनाकर यह सभी लोग लौट रहे थे। घायलों को रीवा ले जाया गया है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close