CG-टेबल पूल हारने पर पार्टनर की पिटाई,दोस्तों ने भी रॉड और हॉकी से मारा, मामला दर्ज

रायगढ़। Partner beating for losing table pool: रायगढ़ के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में टेबल पूल गेम हारने पर पार्टनर की जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। गेम हारने से नाराज युवक ने अपने पार्टनर की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं अपने दोस्तों को बुलाकर हॉकी, रॉड और डंडों से भी पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियांे के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

दरअसल गजानंदपुरम में रहने वाला गौरव मिश्रा पिता संतोष मिश्रा (उम्र 21 वर्ष) थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया कि सोमवार को वह शाम करीब 06ः30 बजे टेबल पुल खेलने एमजी रोड इन्द्रजीत सेलकाम गया था।

खुद मारने के बाद दोस्तों को बुलाया

वहां पर वह सचिन मिश्रा के साथ पार्टनर बनकर खेल रहा था। दूसरी तरफ अमन वर्मा एवं शनि सनसोरा थे। इस गेम में गौरव मिश्रा और सचिन मिश्रा हार गए। इस पर पार्टनर सचिन मिश्रा ने गौरव के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। यही नहीं सचिन मिश्रा ने अपने साथी चाहत शुक्ला, राजु (ईला मौल के पीछे वाला ) एवं छोटा बाबु ठाकुर को बुला लिया।

ये लोग लोग हाथ में रॉड, हाकी स्टीक, लोहे का पंच लेकर आये और गौरव की पिटाई कर दी और वहां से फरार हो गए। आरोपियों के मारपीट से गौरव मिश्रा के सिर में ठुडडी, कंधे, पीठ में चोट आया है। गौरव मिश्रा के रिपोर्ट पर चारों आरोपियों पर धारा 307, 294 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.