हमार छ्त्तीसगढ़

CG Jobs: डेढ़ सौ से अधिक पदों पर होगी भर्ती

Recruitment will be done on more than 150 posts

CG Jobs -छत्तीसगढ़ के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए पांच जनवरी को राजधानी रायपुर के पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में प्लेसमेंट कैम्प आयोजित होगा। जिला रोजगार कार्यालय में आयोजित इस कैम्प से 165 विभिन्न पदों पर बेरोजगार युवाओं की प्रतिष्ठित संस्थाओं में भर्ती हो सकेगी। यह कैम्प सुबह 11 बजे से शुरू होकर दोपहर 2 बजे तक चलेगा। इस कैम्प में महावीर शिक्षा प्रसार समिति द्वारा मैनेजर सहित व्याख्याताओं के पचींस पदों पर भर्ती होगी। इन पदो के लिए आर्टस, साइंस या कामर्स विषय में पोस्ट ग्रेजुएट और बी.एड पास अभ्यर्थी कैम्प में शामिल हो सकते है। चयनित उम्मीदवारों को 6 हजार रूपये से लेकर 15 हजार रूपये तक मासिक वेतन दिया जाएगा।

इसी प्रकार जनाधार कौशल विकास समिति द्वारा 90 विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। फील्ड एक्जीक्यूटिव, मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव, जिला नोडल ऑफिसर, जोनल ऑॅिफसर जैसे पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर नौकरी के लिए बारहवीं, ग्रेजुएट, डी.सी.ए. पी.जी. डी.सी.ए. पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते है।

चयनित होने पर 8 हजार रूपये से लेकर 15 हजार रूपये तक वेतन दिया जाएगा। प्लेसमेंट कैम्प में गोयल बोरवेल्स संस्था द्वारा साइट इंजीनियर, सीनियर इंजीनियर और सुपरवाइजर के 50 पदों पर भी भर्ती होगी। सिविल इंजीनियरिंग में बी.ई, बी.टेक या डिप्लोमा धारक उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते है। चयनित होने पर अनुभव अनुसार 8 हजार रूपये से लेकर 25 हजार रूपये प्रतिमाह तक वेतन दिया जा सकता है। प्लेसमेंट कैम्प से संबंधित जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर रायपुर में भी संपर्क किया जा सकता है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS