मेरा बिलासपुर

CG NEWS : कुदुदण्ड वार्ड उपचुनाव, अमर अग्रवाल ने ली चुनावी सभा, रैली में बीजेपी ने दिखाई ताकत

CG NEWS: बिलासपुर । वार्ड क्रमांक 16 विष्णु नगर कुदुदंड में भाजपा और कांग्रेस के बीच 1-1 वोट के लिए घमासान मचा हुआ है। आज भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए श्रद्धा जैन के पक्ष में बड़ी चुनावी रैली निकाली और पूर्व मंत्रीअमर अग्रवाल ने माता चौरा में चुनावी सभा लेते हुए श्रद्धा जैन को जिताने की अपील की । उन्होने कुदुदंड के मतदाताओं से कहा है कि इसी साल दिसंबर माह में 2023 मैं विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है ।

अमर अग्रवाल आगे बोले कि कांग्रेस  शासनकाल में गरीबों के मकान तक नहीं बने  । एक सड़क तक नहीं बनी। गरीबों को पक्का मकान देने के लिए भाजपा सरकार ने योजना बनाई और भाजपा शासनकाल में एचएसडीपी एवं प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत योजना के तहत भाजपा सरकार ने गरीबों को आवास का आवंटन किया । लेकिन कांग्रेस शासनकाल में एक भी गरीबों को मकान नहीं मिल पाया । जो मकान बने हैं वह भाजपा शासनकाल के थे। उन्होंने कहा कि कुदुदंड में भाजपा के पक्ष में माहौल है। कुदुदंड की जनता ने पहले भी भाजपा की पार्षद निधि जैन को जिताकर निगम भेजा था और आज भी उन्होंने निधि जैन की बेटी श्रद्धा जैन को जिताने की अपील करते हुए कुदुदंड में विकास का वादा किया है।

पूर्व मंत्री ने भाजपा की जीत को लेकर कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और कुदुदंड में श्रद्धा जैन मूलभूत समस्याओं के अलावा विकास कार्य कराएगी । 9 जनवरी को कुदुदंड के मतदाता श्रद्धा जैन को अपना आशीर्वाद देंगे । आज की चुनावी रैली में श्रद्धा जैन ने कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर दस्तक दी। गाजे बाजे के साथ निकली चुनावी रैली में सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता मौजूद थे। रैली में प्रमुख रूप से भाजपा के चुनाव प्रभारी अमरजीत सिंह दुआ, रोहित मिश्रा कमल जैन, सहदेव कश्यप ,अजीत सिंह भोगल ,लक्ष्मीनारायण कश्यप ,अमित चतुर्वेदी सुनीता मानिकपुरी, रनगा नादम ,दीपक सिंह, ठाकुर, शैलेंद्र यादव, पंकज तिवारी, लक्ष्मी कश्यप , सरिता ठाकुर, मीनाक्षी यादव ,मुकेश यादव ,भागीरथी यादव, रामअवतार सूर्यवंशी ,शशांक चौहान ,देवेंद्र गोस्वामी के अलावा काफी संख्या में कार्यकर्ता रैली में शामिल थे और श्रद्धा जैन को जिताने की अपील करते रहे।

आबकारी सहायक ग्रेड 3 के ठिकाने पर एसीबी का छापा...बाबू निकला करोड़ों का असामी...करोड़ों के दस्तावेज देख चौक गए अफसर

भाजपा ने कुदुदंड में चुनावी रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। आज भाजपा की चुनावी सभा में कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं ने भाजपा की भाजपा की विचारधारा से प्रभावित होकर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के समक्ष रागिनी सूर्यवंशी तथा दुर्गेश गुप्ता ने भाजपा की सदस्यता ली और श्रद्धा जैन को जिताने का संकल्प लिया। यहां पर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने माता चौरा में चुनावी सभा को संबोधित किया और श्रद्धा जैन को जिताने की अपील की और कहा कि भाजपा ही कुदुदंड में विकास करा सकती है। भाजपा उम्मीदवार श्रद्धा जैन आज गाजे बाजे के साथ घर-घर चुनाव प्रचार करने पहुंची । सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता चुनाव प्रचार की रैली में शामिल हुए।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS