10वी की छात्रा से सामूहिक बलात्कार,BJP नेता का बेटा शामिल,दो गिरफ्तार

बिलासपुर।10वीं की छात्रा को बंधक बनाकर भाजपा नेता के पुत्र और उसके साथियों ने गैंगरेप किया है। घटना रविवार देर शाम की है। शिकायत के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आ रहा है घटना रविवार शाम की है। छात्रा की सहेली ने खून कर राजीव गांधी चौक पर बुलाया। छात्रा करीब रात्रि 8:00 बजे राजीव गांधी चौक पहुंची लेकिन अपनी सहेली को मौके में नहीं पाई। इसके बाद छात्रा ने सहेली को फोन लगाया सहेली ने बताया कि उसके माता-पिता डांट डपट कर घर से नहीं निकलने दिया है।

          इसलिए वह राजीव गांधी चौक नहीं आ सकती। सहेली ने यह भी बताया कि अपने दो दोस्तों को भेज रही है  दोनों दोस्त घर पहुंचा देंगे। कुछ देर बाद कश्यप कॉलोनी निवासी भाजपा नेता और पूर्व पार्षद राजकुमार पमनानी का बेटा 26 वर्षीय संतोष कुमार पमनानी राजीव गांधी चौक पर कार से पहुंचा। कार में 19 वर्षीय समीर खान भी बैठा था।। दोनों ने छात्रा को घर छोड़ने के लिए कहा।  छात्रा जानती थी कि  दोनों उसके सहेली के दोस्त हैं। इसलिए वह कार में बैठ गई। इसके बाद दोनों युवकों ने छात्रा को उसके घर नहीं छोड़कर पुराना बस स्टैंड स्थित कर्बला निवासी बॉयज हॉस्टल लेकर गए। 

  दोनों ने छात्रा को गाली गलौज करते हुए जबरदस्ती शराब पिलाया। शराब नहीं पीने की स्थिति में मारा पीटा भी । और फिर अंदर से दरवाजा बंद कर दिया ।इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।  तकरीबन 2 घंटे तक छात्रा को बंधक बनाकर रखा और बाद में कार में बैठाकर महाराणा प्रताप चौक होते हुए मंदिर चौक के पास पहुंचे। यहीं पर छात्रा को बदहवास हालत में छोड़कर कार चालक फरार हो गए।

     इस दौरान छात्रा बुरी हालत में बदहवास स्थिति में मंदिर चौक में पड़ी रही । देर रात तक घर न लौटने पर उसके पिता ने फोन लगाया। छात्रा ने मंदिर चौक में होना बताया। जानकारी के बाद छात्रा के पिता मौके पर पहुंचे और उसे घर ले कर गए। घर पहुंचने के बाद छात्रा ने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी माता पिता को दी।

    शिकायत मिलते ही दुष्कर्म विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने अपराध दर्ज किया देर रात कोतवाली पुलिस की टीम ने तलाशी अभियान चालू कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया बहराल पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने जा रही है।
10वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म बंद कमरे में दोनों आरोपियों ने छात्रा से किया मुंह काला भाजपा नेता का बेटा भी शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *