हमार छ्त्तीसगढ़

CG NEWS:खड़ी ट्रक से हादसा , पुलिस की तीन गाड़ियां टकराईं,एक कांस्टेबल की मौत,चार घायल

CG NEWS:कवर्धा। खड़ी ट्रक में पुलिस की तीन गाड़ियां भिड़ गई। जिससे एक कांस्टेबल की मौत हो गई। पहले ड्यूटी से लौटते हुए 32 वर्षीय कांस्टेबल नेतराम धुर्वे  की मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी  ट्रक से टकराई। इसके बाद पेट्रोलिंग गाड़ी भी खड़ी ट्रक से टकरा गई। जिससे एएसआई कौशल साहू और विजय कश्यप घायल हुए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कबीरधाम जिले में रायपुर – जबलपुर नेशनल हाईवे पर यह हादसा हुआ। इतवार की रात  पांडातराई थाने में पदस्थ कांस्टेबल नेतराम धुर्वे ड्यूटी खत्म कर बाइक से कवर्धा जा रहे थे । सिंघानपुरी गांव से करीब 200 मीटर पहले कोल्ड स्टोरेज के पास उनकी गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि  मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए  और कांस्टेबल नेत राम की ठौर पर ही मौत हो गई। इस दौरान तेज बारिश हो रही थी। हादसे की  खबर मिली तो कवर्धा सिटी कोतवाली पुलिस की टीम घटनास्थल के लिए पेट्रोलिंग गाड़ी में रवाना हुई । जिसमें एएसआई कौशल साहू और विजय कश्यप सवार थे। पेट्रोलियम गाड़ी भी इस ट्रक के पीछे जाकर घुस गई। यह टक्कर भी इतनी तेज थी कि हादसे में  पेट्रोलिंग महान स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। एएसआई कौशल साहू और विजय कश्यप को चोट लगी है।

बैक टू बैक दो हादसे की खबर पाकर पुलिस इमरजेंसी सेवा 112 की टीम मदद के लिए मौके पर पहुंची । ठीक उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से आकर पुलिस वैन को भी टक्कर मार दी। इसके बाद पुलिस वैन दूसरे ट्रक से भी टकरा गई। पुलिस वैन में सवार कांस्टेबल और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एंबुलेंस की मदद से सभी घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इस तरह हादसे में एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हुई है और चार पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया और ट्रक जप्त कर लिया गया है ।

                   

Back to top button
close