अजय चंद्राकर बोले – बासी खाने के लिए दिवस मनाने की जरूरत नही

धमतरी।श्रमिक दिवस पर सीएम भूपेश बघेल की ओर से बोरे बासी खाने की अपील पर पूर्व मंत्री व कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने प्रेसवार्ता में कहा कि बोरे बासी खाने के लिए दिवस मनाने की जरूरत नहीं. उन्होंने कहा कि कल भूपेश बघेल फरा दिवस मना लेंगे. मंत्री चंद्राकर ने बैक टू बैक ट्वीट करते हुए कहा कि मान. मुख्यमंत्री जी छ.ग. (कांग्रेस शोषित) “बोरे-बासी” की तरह गांजा, हेरोइन, चरस, शराब की तस्करी और सेवन करने वाले लोगों की संख्या छ.ग. में बढ़ी है… ये आपके सरकार की विशिष्टतम उपलब्धि है.. इन सब के सार्वजनिक सेवन के लिये भी कोई तिथि घोषित करिये..

मान. मुख्यमंत्री जी छ.ग.(कांग्रेस शोषित) छ.ग. के सभी वर्ग के लोग सदियों से बासी खा रहे हैं, इसमें नया क्या है? लेकिन आपकी पूरी सरकार “बसिया” (खराब हो जाना, खाने योग्य ना रहना) गयी है, उसका क्या होगा…? बासी खा के “बसियाहा” सरकार बदलबो.

खैरागढ़ उपचुनाव में भाजपा की हार पर चंद्राकर ने कहा, भूपेश बघेल चुनाव को जिस दिशा में लेकर जा रहे हैं, उसमें आम आदमी दूर हो जाएगा. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती महंगाई पर उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में संकट है. यूरोपियन यूनियन और दूसरे देश एक दूसरे पर प्रतिबंध लगा रहे हैं. आप इंतजार कीजिए, युद्ध खत्म होते ही सब ठीक हो जाएगा. चंद्राकर ने आगे कहा, छत्तीसगढ़ में आदिवासियों की जमीन धन्ना सेठों के कब्जे में है, उनका आसानी से डायवर्सन हो जाता है. गरीब आदमी को पटवारी घूस मांगता है.

Tags:, ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *