मेरा बिलासपुर

CG News-सहायक आयुक्त हटाए गए,मुख्य्मंत्री के निर्देश पर कार्रवाई

रायपुर।CG News assistant commisioner removed: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात के दौरान आम जनता से आदिम जाति विकास विभाग के बारे में मिली लेन-देन की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए आज बिलाईगढ़ में आयोजित समीक्षा बैठक में संबंधित अधिकारी का स्थानांतरण करने और शिकायतों की जांच के निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री के निर्देशों पर त्वरित अमल करते हुए बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के आदिवासी विकास विभाग के प्रभारी सहायक आयुक्त श्री पी.सी. लहरे की सेवाएं मूल विभाग में वापस लेते हुए आगामी आदेश तक उन्हें संचालक, आदिम जाति अनुसंधान एवं प्रशिक्षण संस्थान नवा रायपुर में पदस्थ किया गया है।

action taken on the instruction of chief minister: पी.सी. लहरे का मूल पद अनुसंधान अधिकारी है। आज दोपहर मंत्रालय से आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा इस आशय का आदेश जारी कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने बिलाईगढ़ में कहा कि भेंट-मुलाकात के दौरान जहां शिकायतें आ रही हैं, वहां कार्रवाई भी हो रही है। उन्होंने कहा कि आम जनता को असुविधा नहीं होनी चाहिए और यदि कोई समस्या है तो उसका समाधान भी हो।

देखे VIDEO-नक्सल हिंसा ग्रस्त गांवों में शिक्षक ग्रुप बनाकर ले रहे ऑफलाइन वर्चुवल क्लास,पढ़ाई के साथ बच्चों को मिल रहा नाश्ता
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS