TOP NEWS

जब CM ने मंच पर ही मैनेजर को बुला,कैश लिमिट बढ़ाने दिए निर्देश

तखतपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बिलासपुर विधानसभा का पहला विधानसभा है। भेंट-मुलाकात मई माह में भीषण गर्मी में हमने शुरू किया, और आज खैरी में कार्यक्रम हो रहा है। योजनाओं का जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन जानने आया हूं। भेंट-मुलाकात के माध्यम से सभी से बात करेंगे और जानेंगे कि जमीनी स्तर पर काम हुआ कि नहीं।

ऋण माफी के बारे में पूछते हुए मुख्यमंत्री ने 25 सौ रुपए में धान बेचने वालों की जानकारी ली।उन्होंने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के हितग्राहियों के बारे में पूछा और कहा कि अभी 3 क़िस्त दे चुके हैं, तीसरा क़िस्त दीवाली के समय दिए, चौथा क़िस्त 31 मार्च को देंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि धान खरीदी में रिकॉर्ड बना रहे, पहले साल 84 लाख मीट्रिक टन, दूसरे साल 93 लाख मीट्रिक टन, तीसरे साल 97 लाख मीट्रिक टन। इस साल अब तक रिकॉर्ड बना लिए हैं। 3 दिन में ही पैसा किसानों को मिल जाता है।

संजय कौशिक ने बताया कि उनकी 3.5 एकड़ जमीन है। तखतपुर को-ऑपरेटिव बैंक में एक बार में केवल 49 हजार रुपए तक पैसे देते हैं। उनकी बात सुनकर मुख्यमंत्री ने को-ऑपरेटिव बैंक के मैनेजर को मंच पर बुलाकर जानकारी ली, मैंनेजर ने कहा कि कोई किसान असंतुष्ट न हो इसलिए सबको राशि देते हैं। जिसे सुनकर मुख्यमंत्री ने कैश लिमिट बढ़ाने के निर्देश दिए।

OPS, प्रमोशन, नियमितिकरण व 5 डे वीक सहित कई मांगों को लेकर बिजलीकर्मियों का प्रदर्शन
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS