हमार छ्त्तीसगढ़

CG – धमतरी में मुख्यमंत्री की भेंट मुलाकात

धमतरी।प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धमतरी जिले के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र सिहावा में सोमवार 09 जनवरी को भेंट-मुलाकात कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसके समुचित आयोजन और क्रियान्वयन को लेकर प्रभारी कलेक्टर एवं जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रियंका महोबिया ने आज जिला स्तर के अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के आगमन से लेकर वापसी तक के विभिन्न कार्यक्रमों के प्रतिपल गतिविधियों और दायित्वों की विस्तार से जानकारी दी। साथ ही दायित्वों के निर्वहन के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों व मैदानी अमलों को निर्देशित किया।

कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आज सुबह 10 बजे से बैठक लेकर प्रभारी कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को सतर्कता बरतते हुए सौंपे गए दायित्वों का समुचित निर्वहन के लिए निर्देश दिए। साथ ही किसी प्रकार की समस्या आने पर उच्चाधिकारियों से मार्गदर्शन लेते हुए परस्पर समन्वय के साथ के कार्य करने के लिए कहा।

अपर कलेक्टर चंद्रकांत कौशिक ने सभी अधिकारियों को प्रत्येक स्तर पर छोटी से छोटी आवश्यकताओं और उनकी उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। इस अवसर पर डीएफओ श्री मयंक पाण्डेय, एसडीएम धमतरी विभोर अग्रवाल, आयुक्त नगर निगम विनय पोयाम सहित डिप्टी कलेक्टर एवं विभिन्न विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे।

मुख्यमंत्री के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था एवं अन्य जरूरी व्यवस्था के लिए प्रभारी कलेक्टर श्रीमती महोबिया ने आदेश जारी कर अधिकारियों को दायित्व सौंपा है।

जारी आदेश के अनुसार अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी चंद्रकांत कौशिक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मेघा टेम्भुरकर को सम्पूर्ण स्थलों पर सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था, व्हीव्हीआईपी आगमन, पार्किंग, रूट चार्ट, कारकेड, हेलीपैड, हेलीकॉप्टर लैण्डिंग हेतु स्मोक कैण्डल आदि की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी तरह सभी वन विभाग के रेस्ट हाउस-धमतरी, दुगली, नगरी, सांकरा एवं बिरगुड़ी में समुचित व्यवस्था एवं हेलीपैड स्थल हेतु आवश्यक बांस-बल्ली की व्यवस्था वनमण्डलाधिकारी मयंक पाण्डेय द्वारा की जाएगी।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS