हमार छ्त्तीसगढ़

CG NEWS – टोल नाके में दबंगई,कर्मचारी पर चढ़ा दी कार, घेराबंदी कर पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा…. भेजे गए जेल

ख़ुद को कांग्रेस सचिव बताकर कहा- छत्तीसगढ़ में कहीं भी हमको टोल टैक्स नहीं लगता...

CG NEWS: कोरबा। खुद को कांग्रेस का सचिव बताकर टोल नाके में दबंगई करने वाले आरोपी को चार साथियों सहित बांगो पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोप है कि कटघोरा -अंबिकापुर नेशनल हाईवे  के टोल नाका में बुधवार की दोपहर आरोपियों ने टोल टैक्स देने से इनकार किया और रोकने पर टोल कर्मचारी के ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बुधवार को दोपहर कटघोरा – अंबिकापुर नेशनल हाईवे के बीच चोटिया स्थित टोल नाका में 2 कारें अंबिकापुर की ओर से पहुंची। एक किया कार क्रमांक सीजी 27 एल  9100 और सुजुकी बलेनो कार क्रमांक सीजी 27  एन 7013 के चालक ने टोल टैक्स देने से मना कर दिया। उनका फास्टेक भी नहीं था और नगद देने से भी इंकार कर दिया। खुद को कांग्रेस का प्रदेश सचिव बनाने बताने वाले सिद्धार्थ श्रीवास्तव ने टोल नाके में यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ के किसी भी टोल नाके में उन्हें टैक्स नहीं लगता। इस दौरान टोल के कर्मचारियों के साथ वाद- विवाद और झूमा झटकी की भी स्थिति बनी। टोल के मैनेजर राजेश सरदार ने दोनों कार में सवार 5 लोगों को समझाने की कोशिश की। उन्हें बताया गया कि टोल टैक्स में छूट का कोई प्रावधान नहीं है।

इस पर कोंडागांव के रहने वाले सिद्धार्थ श्रीवास्तव ने अपने चार साथियों सहित गाली गलौज करते हुए देख लेने की धमकी दी। उन्होंने अपने हाथ से बैरीकेट उठाकर कार आगे बढ़ाया। टोल नाके के स्टाफ सोनू सिंह और फरमान ने सामने आकर रोकने की कोशिश की। आरोप है कि सिद्धार्थ श्रीवास्तव ने कार को तेज रफ्तार से चला कर फरमान के ऊपर चढ़ा दिया। जिससे फरमान के पैर और छाती में चोट आई है। घटना के बाद टोल के मैनेजर राजेश सरदार ने बांगो थाना में इसकी शिकायत की। कटघोरा थाना प्रभारी और डायल 112 को भी सूचना दी गई। पुलिस ने घेराबंदी कर सिद्धार्थ श्रीवास्तव सहित तनिष्क शर्मा ,शुभम दुआ ,सूर्यदेव मरावी और नितेश सिंह उर्फ सोनू सिंह को पकड़ा। सभी को हत्या की कोशिश ,बलवा और धमकी के जुर्म में धारा 307, 147 ,149 ,294 ,323 ,506 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया । जहां से उन्हें जेल दाखिल करा दिया गया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS