मेरा बिलासपुर

छुरा को अनुविभाग बनाया जायेगा, पांडुका उप तहसील

गरियाबंद।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ महतारी की पूजा अर्चना कर भेंट-मुलाकात कार्यक्रम की शुरुआत की।उन्होंने कहा कि कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हितग्राहियों तक पहुंच सके, यह सुनिश्चित करने के लिए भेंट-मुलाकात का आयोजन हो रहा है।

मुख्यमंत्री ने मंच से किसानों से संवाद कर धान विक्रय की ली जानकारी। उन्होंने कहा कि अभी धान खरीदी चालू है। हमारी सरकार ने सबसे पहले किसानों के लिए योजना बनाई।उन्होंने कहा कि राजीव गांधी किसान न्याय योजना की चौथी किश्त की राशि 31 मार्च को दी जाएगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की राजिम विधानसभा के छुरा में अनेक घोषणाएं भी की है।जिनमे छुरा में रजिस्ट्रार कार्यालय की घोषणा की।छुरा को अनुविभाग बनाया जाएगा,छुरा में स्थित स्टेडियम में लाईटिंग की व्यवस्था होगी।साथ ही छुरा में हिन्दी मीडियम स्वामी आत्मानंद स्कूल भवन खुलेगा।आईटीआई भवन बनाया जाएगा।ग्राम पाण्डुका को उप तहसील बनाने की घोषणा मुख्य्मंत्री ने की।साथ ही सरगबुंदिया तालाब का सौन्दर्यीकरण किया जाएगा।छुरा के ग्राम पंक्तियां में 33/11 केव्ही उपकेन्द्र का निर्माण, और ग्राम पंक्तिया में हाई स्कूल के हायर सेकेंडरी स्कूल में उन्नयन की घोषणा श्री बघेल ने की।

महमंद में सास बहु पर चाकू से हमला...अधेड़ महिला की मौत...बहु की हालत गंभीर..आरोपी ने किया आत्ममर्पण
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS