स्वामी आत्मानंद इंग्लिश स्कूल-शिक्षकों की संविदा भर्ती,वॉक इन इंटरव्यू 12 अगस्त को

रायगढ़-रायगढ़ जिला अंतर्गत स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम योजनान्तर्गत संचालित 9 विद्यालयों में रिक्त पदों पर संविदा भर्ती की जाएगी। जिसके लिए 12 अगस्त 2022 को शासकीय नटवर इंग्लिश स्कूल रायगढ़ में पूर्वान्ह 11 बजे से वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से साक्षात्कार होगा।
अंग्रेजी माध्यम में संविदा सीधी भर्ती
स्वामी आत्मानंद शा.अंग्रेजी मा.वि.पुसौर में सहायक शिक्षक विषय-विज्ञान में एक पद अजजा के लिए, बरमकेला में शिक्षक विषय-अंग्रेजी के लिए 1 पद अनारक्षित एवं सहायक शिक्षक-कला एक पद अजजा के लिए तथा सारंगढ़ में शिक्षक विषय-अंग्रेजी के लिए एक पद अनारक्षित के लिए रिक्त है।

प्री-प्राईमरी टीचर हेतु संविदा भर्ती
शासकीय नटवर इंग्लिश स्कूल रायगढ़, स्वामी आत्मानंद शासकीय अंग्रेजी माध्यम विद्यालय पुसौर, बरमकेला, सारंगढ़, घरघोड़ा, लैलूंगा, कोड़ातराई एवं कोतरा में प्री-प्राईमरी टीचर हेतु एक-एक पद अजजा के लिए के लिए रिक्त है। उक्त पद के लिए मान्यता प्राप्त बोर्ड से न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों के साथ अंग्रेजी माध्यम में कक्षा 8 वीं, 10 वीं एवं उच्चतर माध्यमिक 10+2 परीक्षा उत्तीर्ण एवं एनटीटी/समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण तथा एनटीटी नहीं मिलने पर डीएड/डीएलएड प्रशिक्षित अभ्यर्थियों को विचार किया जाएगा।इस संबंध में अन्य विस्तृत जानकारी के लिए जिला शिक्षा अधिकारी, कार्यालय रायगढ़ अथवा जिले के वेबसाइट www.raigarh.nic.in पर अवलोकन कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.