TOP NEWS

ग्राम पंचायतों में इतने समय तक बैंठेगें पटवारी,नदारद मिलने पर कड़ी कार्यवाही

जशपुरनगर/कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने जिले के पटवारियों को प्रत्येक ग्राम पंचायत में कार्य करने हेतु मुख्यालय दिवस नियत किया है। उन्होंने सभी पटवारियों को माह के प्रत्येक सप्ताह में अलग-अलग पंचायत में कार्य करने हेतु मुख्यालय निर्धारित किया है और पटवारियों को नियत तिथि में मुख्यालय में बैठक कर ग्रामीण जनों के समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए हैं।

इसी कड़ी में जिले के पटवारियों को सभी विकासखण्डों में जनवरी माह के प्रथम, द्वितीय, तृतीय, चतुर्थ और पांचवा सप्ताह में अलग-अलग ग्राम पंचायत के मुख्यालय में प्रातः 10 से शाम 5.00 बजे तक बैठने के सख्त निर्देश दिए हैं।

इनमें श्री कृष्णकांत पैंकरा पैंकु और रातामाटी, श्रीमती रूकासी सार्थी नीमगांव और पीड़ी, श्री गोविन्द सोनी सारूडीह और बघिमा, सुश्री तरशिला भगत लुईकोन और किनकेल, दिनेश कुमार बघेल सिटोंगा और रेंगोला, श्री भगवतीचंरण टंडन पुरनानगर, मनमोरा और बालाछापर , श्री तरूण कुमार खलखो जशपुर और जुरगुम, सुश्री मधुमंरी लकड़ा गम्हरिया और गिरांग, श्रीमती अलका एक्का घोलेंग और झरगांव, श्रीमती बंसती निकुंज बड़ाकरौंजा और गलौण्डा, श्री श्यामू सिंह तुरीलोदाम और टेकूल, सुश्री प्रमिला टोप्पो जकबा और लोखण्डी, श्री खेमराज नागदेव जामटोली, बाम्हनपुर, झोलंगा और नारायणपुर, श्री विनय श्रीवास्त लोदाम, पोड़ी और साईटांगरटोली, श्री कीर्ति कुमार साय पिलखी, जुरतेला और बड़ाबनई, श्री सुनील खलखो पोरतेंगा और चैलीटांगरटोली, श्री सुनील कुमार बरगांव और देवीडडगांव, श्री संतोष स्वर्णकार इचकेला और बोकी एवं श्री शिवकांत सोनी आरा और सालेकेरा मुख्यालय निर्धारित किया गया है।

Petrol Diesel Price: कच्चे तेल की कीमतों में उछाल के बाद क्या महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल?
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS