मेरा बिलासपुर

मेधावी बच्चों का सम्मान करना उनके मनोबल को बढ़ाने एक सार्थक पहल-विधायक यू. डी. मिंज

जशपुर।संसदीय सचिव एवं विधायक यू. डी. मिंज के मुख्य अतिथ्य में कुनकुरी महुआटोली इंडियन आयल पेट्रोल पंप में कक्षा दसवीं की मेघावी छात्राओं की सफलता को लेकर एक मेघा छात्रवृति योजना महोत्सव मनाया गया।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे कुनकुरी विधायक एवं संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने इस छात्रवृति योजना पर इंडियन आयल की ओर से टॉप टेन में आए पांच मेघावी छात्राओं को दस- दस हजार रुपए का चेक देकर उनके द्वारा सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इंडियन आयल पेट्रोल पंप कंपनी को धन्यवाद देना चाहूंगा कि उनके द्वारा ऐसी सार्थक पहल की गईं है,जिससे इस आदिवासी क्षेत्र के बच्चों को उत्साहवर्धन होगा, मनोबल बढेगा और वे आगे बढ़ेंगे. शिक्षा को लेकर निरंतर हम और हमारी सरकार काम कर रही है जिससे बच्चे आगे आकर इस आदिवासी अंचल का नाम रोशन करें।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के टॉप टेन में जिले की पांच छात्राओं ने स्थान प्राप्त किया है यह बहुत बडी बात है जिसमे शिक्षकों का भी योगदान है जो अभिभावक तुल्य बच्चों को मार्गदर्शन किये है. उन्होंने कहा कि जिले के 40 से अधिक बच्चों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाया है,34 से अधिक बच्चे आई आई टी और नीट में सफल हुए है जो यह सिद्ध कर रहा है कि शिक्षा के क्षेत्र में निरंतर विकास हुआ है. मै सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनायें देता हूँ.

इस अनुकरणीय पहल को लेकर संसदीय सचिव एवं विधायक यू.डी. मिंज ने मेघावी छात्राओं के द्वारा केक काटकर खुशियां जताते हुए इंडियन आयल पेट्रोल पंप कंपनी के अधिकारी विक्रमादित्य पटेल, एसडीएम रवि राही, पेट्रोल पंप संचालक अरविंद गुप्ता, अनिल गुप्ता एवं मेघावी छात्राओं समेत अन्य सभी को धन्यवाद दिया।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS