किसानों के साथ खड़ी होगी BJP,26 जुलाई को किसान मोर्चा का उग्र आंदोलन,धरमलाल और बृजमोहन की मौजूदगी में बनी रणनीति

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के आनंद नगर स्थिति निवास में भाजपा किसान मोर्चा की बैठक हुई। बैठक में विशेष रूप से नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक व पूर्व कृषि मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल मौजूद थे। बैठक में प्रदेश सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा किसान मोर्चा 26 जुलाई को विधानसभा वार उग्र प्रदर्शन करने की रणनीति बनाई गयी। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस की सरकार हर मोर्चे पर फेल है। किसानों के हितों की जरा भी इस सरकार को ध्यान नहीं है। पूरे प्रदेश में नकली बीज, खाद को लेकर गिरोह सक्रिय है।

जिस प्रदेश सरकार की मौन समर्थन है। इसके खिलाफ किसान मोर्चो पूरे प्रदेश में विधानसभा स्तर पर प्रदर्शन करेगी। पूर्व कृषिमंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में जब हमारी सरकार थी तो किसानों के हितों में कई ऐतिहासिक कदम उठाये गये लेकिन वर्तमान की कांग्रेस केवल किसानों के नाम पर छल रही है। उन्होंने कहा कि किसानों को छलने वाली इस सरकार के खिलाफ हमारा विरोध जारी रहेगा। किसान मोर्चा के प्रदेश प्रभारी संदीप शर्मा ने कहा कि खाद व बीज की आपूर्ति प्रदेश की सरकार करने में असफल है।

जिसे लेकर प्रदेश के किसानों में काफी आक्रोश है। किसान के बीच 26 जुलाई को इन मुद्दों लेकर विधानसभा वार विशाल धरना प्रदर्शन करेंगे। जिससे कांग्रेस की सरकार किसानों के हितों में फैसला लेने को विवश होना पडे। प्रदेश किसान मोर्चो के प्रदेशाध्यक्ष श्यामबिहारी जायसवाल ने कहा कि इस आंदोलन को सफल बनाने के लिये किसान मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता जुटेगा। इसकी तैयारी को लेकर जिलावार 21, 22 व 23 जुलाई को बैठक आयोजित की गयी है। इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी, रायपुर संभाग प्रभारी युधिष्टिर चंद्राकर, बिलासपुर संभाग प्रभारी द्वारिकेश पाण्डेय, सरगुजा संभाग प्रभारी गौरीशंकर श्रीवास, बस्तर संभाग प्रभारी आलोक ठाकुर, दुर्ग प्रभारी प्रेमशंकर पटेल मौजूद थे।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close